IPL 2021: दमदार जीत के बाद कप्तान इयोन मॉर्गन ने कही दिल जीतने वाली बात, इस खिलाड़ी को बताया गेम चेंजर

PBKS vs KKR Highlights, IPL 2021 Latest Updates: कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2021 के 21वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को 5 विकेट से मात देकर इस सीजन की दूसरी जीत दर्ज की।

By भाषा | Published: April 27, 2021 12:56 PM2021-04-27T12:56:46+5:302021-04-27T17:26:30+5:30

Morgan said on victory against KKR, hope this starts good things for us | IPL 2021: दमदार जीत के बाद कप्तान इयोन मॉर्गन ने कही दिल जीतने वाली बात, इस खिलाड़ी को बताया गेम चेंजर

(फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsइयोन मॉर्गन ने राहुल त्रिपाठी संग मिलकर 66 रनों की साझेदारी कर टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। केकेआर के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और नितिश राणा जल्द ही आउट हो गए। केकेआर के लिए कप्तान इयोन मॉर्गन ने टीम के लिए नाबाद 47 रन बनाए।

PBKS vs KKR Highlights, IPL 2021 Latest Updates:  कोलकाता नाइट राइडर्स (केकआर) के कप्तान इयोन मोर्गन को उम्मीद हैं कि पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार ​​जीत से उनकी टीम इंडियन प्रीमियर लीग में जरूरी लय हासिल करने में सफल रहेगी। गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से केकेआर ने पंजाब की टीम को नौ विकेट पर 123 रन पर रोकने के बाद सोमवार को पांच विकेट की आसान जीत दर्ज की।

मोर्गन ने ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘ उम्मीद है कि इस जीत से हमारे लिए अच्छी चीजें शुरू होंगी। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘ टीम ने अब तक मुश्किल परिस्थितियों का सामना किया है। हमने टूर्नामेंट में बेहद ही धीमी शुरूआत की है और हमें किस्मत का भी साथ नहीं मिला है।’’

मोर्गन ने प्रसिद्ध कृष्णा (30 रन पर तीन विकेट), पैट कमिंस (31 रन पर दो विकेट) और सुनील नारायण (22 रन पर दो विकेट) के साथ युवा शिवम मावी (13 रन पर एक विकेट) का तारीफ की। मावी ने शुरूआती ओवरों में प्रभावित किया और 15 डॉट गेंदें फेंकी।

उन्होंने कहा, ‘‘ यह प्रदर्शन दिखाता है कि हम एक समूह के तौर पर कैसे खेलना चाहते है। खासकर गेंद से हम ने दिखाया कि हम कैसे गेंदबाजी करते है।’’मैच में 30 रन की पारी खेलने वाले पंजाब किंग्स के हरफनमौला क्रिस जोर्डन ने कहा कि उनकी टीम बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रही। पंजाब की छह मैचों में यह चौथी हार है।

जोर्डन ने कहा, ‘‘ हम केकेआर पर दबाव बनाने में असफल रहे। हमने मैच को आखिर तक ले जाने की कोशिश की लेकिन हमने ज्यादा रन नहीं बनाये और शायद यही हमारी हार का कारण बना।’’उन्होंने कहा कि इस हार से हालांकि टीम का मनोबल कम नहीं हुआ। उन्होंने कहा, ‘‘ हम जवाब ढूंढने की कोशिश कर रहे है। टीम के खिलाड़ी उत्साहित है। हम एक बार में एक मैच के बारे में सोच रहे है।

Open in app