Moises Henriques suffers ankle injury after being handed KXIP Debut Cap | डेब्यू कैप मिलने के बाद पंजाब की टीम से बाहर हुआ यह खिलाड़ी, जानें क्या है कारण
डेब्यू कैप मिलने के बाद पंजाब की टीम से बाहर हुआ यह खिलाड़ी, जानें क्या है कारण

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के 32वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने दो खिलाड़ियों को डेब्यू कैप थमाया, लेकिन जब टॉस के बाद प्लेइंग इलेवन का खुलासा हुआ तो सामने आया कि सिर्फ एक ही खिलाड़ी को डेब्यू का मौका मिला। पंजाब ने गेंदबाद अर्शदीप सिंह और ऑलराउंडर मोइसेस हेनरिक्स को डेब्यू कैप दिया था।

ऑस्‍ट्रेलिया के ऑलराउंडर मोइसेस हेनरिक्स का आईपीएल में पंजाब की तरफ से डेब्‍यू मंगलवार को चोट के चलते टल गया। राजस्‍थान के खिलाफ मुकाबले में उन्‍हें डेब्‍यू करना था, लेकिन मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान लगी चोट के कारण ऐसा नहीं हो सका। टॉस से पहले वॉर्मअप के दौरान उनके टखने में चोट लग गई। बाउंड्री लाइन के पास उन्‍हें दर्द से तड़पता हुआ देखा गया। बाद में अन्‍य खिलाड़ी उन्‍हें बाहर लेकर गए।


मोइसेस हेनरिक्स इससे पहले आईपीएल में पांच फ्रेंचाइजी टीमों की तरफ से खेल चुके हैं। इससे पहले वो दिल्‍ली, कोलकाता, मुंबई, बैंगलोर और हैदराबाद की टीम का हिस्‍सा रह चुके हैं। हेनरिक्स के चोटिल होने के बाद अंतिम समय में डेविड मिलर को टीम में शामिल किया गया।


Web Title: Moises Henriques suffers ankle injury after being handed KXIP Debut Cap
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे