ICC T20 World Cup: विश्व कप के लिए मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक भारत भी जाएंगे ऑस्ट्रेलिया, बुमराह के चोटिल होने पर टीम इंडिया में फेरबदल!

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शेष दो टी20 आई के लिए सिराज को शामिल करने की घोषणा करते हुए एक बयान में कहा, “बुमराह को पीठ में चोट लगी है और वर्तमान में वह BCCI की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं।"

By रुस्तम राणा | Published: September 30, 2022 10:12 PM2022-09-30T22:12:36+5:302022-09-30T22:16:06+5:30

Mohammed Siraj, Umran Malik to travel to Perth with India T20 World Cup squad | ICC T20 World Cup: विश्व कप के लिए मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक भारत भी जाएंगे ऑस्ट्रेलिया, बुमराह के चोटिल होने पर टीम इंडिया में फेरबदल!

ICC T20 World Cup: विश्व कप के लिए मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक भारत भी जाएंगे ऑस्ट्रेलिया, बुमराह के चोटिल होने पर टीम इंडिया में फेरबदल!

googleNewsNext
Highlightsबुमराह को पीठ में चोट लगी है और वर्तमान में वह बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में हैंफिलहाल बीसीसीआई की ओर से ऐसी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

ICC T20 World Cup: आईसीसी टी20 विश्वकप के लिए टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और उमरान मलिक (Umran Malik) 6 अक्टूबर को टीम के साथ पर्थ जाएंगे, जहां भारतीय टीम 17 अक्टूबर को अपने पहले अभ्यास मैच के लिए ब्रिस्बेन जाने से पहले एक सप्ताह तक प्रशिक्षण लेगी।

फिलहाल बीसीसीआई की ओर से ऐसी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। वैसे भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने तो अबतक बुमराह के वर्ल्ड कप जाने पर भी कोई अपडेट नहीं दिया है। वैसे शुक्रवार की सुबह मोहम्मद सिराज को साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी सीरीज में टीम में शामिल करने की घोषणा की थी।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शेष दो टी20 आई के लिए सिराज को शामिल करने की घोषणा करते हुए एक बयान में कहा, “बुमराह को पीठ में चोट लगी है और वर्तमान में वह बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं।"

बताया जा रहा है कि बुमराह को स्ट्रेस रिएक्शन हो गया है। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या बुमराह को 6 अक्टूबर को पर्थ के लिए उड़ान भरने और ऑस्ट्रेलिया में अपनी रिकवरी जारी रखने के लिए कहा जाता है या बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) को रिपोर्ट करने के लिए कहा जाता है।

आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम

 रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह। स्टैंड-बाय खिलाड़ी - मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक। 

Open in app