'रमजान में गैर औरतों के अकाउंट में झांक क्यों रहे हो', ट्रोलर्स को हसीन जहां ने यूं दिया करारा जवाब

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां को डांस का वीडियो डालने के चलते काफी ट्रोल किया गया, जिसका उन्होंने जवाब दिया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 9, 2020 07:57 PM2020-05-09T19:57:33+5:302020-05-09T20:01:24+5:30

Mohammed Shami wife hasin jahan shared screeshots, says- gair auraton ke account mein kyu jhankte ho | 'रमजान में गैर औरतों के अकाउंट में झांक क्यों रहे हो', ट्रोलर्स को हसीन जहां ने यूं दिया करारा जवाब

'रमजान में गैर औरतों के अकाउंट में झांक क्यों रहे हो', ट्रोलर्स को हसीन जहां ने यूं दिया करारा जवाब

googleNewsNext
Highlightsडांस का वीडियो डालने पर लोगों ने किया हसीन जहां को ट्रोल।हसीन जहां ने आलोचकों को दिया करारा जवाब।

भारतीय पेसर शमी की पत्नी हसीन जहां को बॉलिवुड फिल्मों के गानों पर डांस के बाद काफी ट्रोल किया गया था। कुछ ने तो रमजान महीने को लेकर भी लिखा कि वह मुस्लिम होने के बावजूद ऐसे गानों पर डांस कर रही हैं।

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को फिल्मी गानों पर डांस करने के बाद काफी ट्रोल किया गया। इस दौरान कुछ लोगों ने उन पर रमजान के दौरान डांस करने को लेकर भी सवाल उठाए हैं। इन सब बातों का हसीन जहां ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है।

हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें लिखा है, "ऐसा करने वाले अधिकांश लोग फर्जी आईडी पर सोशल अकाउंट चलाने वाले ही होते हैं। यह सभी लोग सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर अपना फ्रस्ट्रेशन निकालते हैं। कुछ लोग रमजान की आड़ में अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।"

इसमें आगे लिखा है, "ऐसे लोगों से मेरा सवाल है, वे पवित्र माह (रमजान) में गैर औरतों के सोशल मीडिया अकाउंट में झांक क्यों रहे हैं। इस्लाम में तो आंखों की हया को सबसे बड़ा पर्दा बताया गया है। मेरी अपनी जिंदगी है, जब चाहे नाचूं-गाऊं, किसी से क्या मतलब।"

Open in app