World Cup: एक बार फिर नए विवाद में फंसे मोहम्मद शमी, महिला ने चैट का स्क्रीन शॉट शेयर कर लगाया ये आरोप

इंग्लैंड और वेल्स में चल रहे आईसीसी वर्ल्ड कप के बीच टीम इंडिया में शामिल तेज गेंदबाज एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं।

By सुमित राय | Published: July 9, 2019 06:28 PM2019-07-09T18:28:28+5:302019-07-09T18:28:28+5:30

Mohammed Shami accused of harassment by woman | World Cup: एक बार फिर नए विवाद में फंसे मोहम्मद शमी, महिला ने चैट का स्क्रीन शॉट शेयर कर लगाया ये आरोप

World Cup के बीच एक बार फिर नए विवाद में फंसे मोहम्मद शमी

googleNewsNext
Highlightsइससे पहले पिछले साल मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे।हसीन जहां ने शमी पर एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के अलावा घरेलू हिंसा अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज कराई थी।

इंग्लैंड और वेल्स में चल रहे आईसीसी वर्ल्ड कप के बीच टीम इंडिया में शामिल तेज गेंदबाज एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं और महिला ने चैट का स्क्रीनशॉट शेयर कर बार-बार मैसेज भेजने का आरोप लगाया है।

सोफिया (Sophia) नाम की महिला ने हालांकि क्रिकेटर का नाम नहीं बताया है, लेकिन स्क्रीन शॉट में मोहम्मद शमी का इंस्टाग्राम अकाउंट (mdshami.11) दिख रहा है। स्क्रीनशॉट्स जल्द ही वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर इसे लेकर चर्चा शुरू हो गई है। महिला ने इंस्टाग्राम पर स्क्रीनशॉट शेयर कर पूछा है, 'क्या कोई बता सकता है कि 1.4 मिलियन फॉलोअर वाला कोई क्रिकेटर उसे मैसेज क्यों भेज रहा है।'


इससे पहले पिछले साल शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। हसीन जहां ने शमी पर एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के अलावा घरेलू हिंसा अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज कराई थी। शमी को उस वक्त हर तरफ से आलोचना झेलनी पड़ी थी, लेकिन आखिरकार वह इन मुश्किलों से बाहर निकलने में कामयाब हुए थे और फिलहाल विश्व कप में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं।

शमी ने वर्ल्ड कप में अब तक खेले 4 मैचों में 14 विकेट ले चुके हैं लगातार शानदार गेंदबाजी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। भुवनेश्वर के चोटिल होने के बाद जब शमी को मौका दिया गया तो उन्होंने अपने पहले ही मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ हैट-ट्रिक लेकर धमाल मचा दिया था। इसके बाद शमी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चार और इंग्लैंड के खिलाफ पांच विकेट झटके थे। हालांकि शमी को सेमीफाइनल मैच में और उससे पहले श्रीलंका के खिलाफ मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था।

Open in app