Mohammad Hafeez self-isolating after biosecurity protocol breach | ENG vs PAK: टेस्ट सीरीज के बीच मोहम्मद हफीज ने ‘बायो बबल’ तोड़ा, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड नाराज
ENG vs PAK: टेस्ट सीरीज के बीच मोहम्मद हफीज ने ‘बायो बबल’ तोड़ा, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड नाराज

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज से खफा है जिन्होंने इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड द्वारा तैयार किया गया जैविक सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़ दिया है। पूर्व कप्तान टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है लेकिन सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलेंगे। 

हफीज ने बुधवार को एक गोल्फ कोर्स पर एक उम्रदराज महिला के साथ अपनी तस्वीर ट्वीट की। यह गोल्फ कोर्स टीम होटल के पास है लेकिन खिलाड़ियों को ‘बबल’ के बाहर किसी से बातचीत करने की अनुमति नहीं है। 

ईसीबी की मेडिकल टीम को इसकी जानकारी है और हफीज को अब पांच दिन तक पृथकवास में रहना होगा। इसके अलावा दो कोविड टेस्ट निगेटिव आने पर ही वह टीम से जुड़ सकेंगे। 

हफीज उन खिलाड़ियों में से हैं जो इंग्लैंड जाने से पहले कोरोना जांच में पॉजिटिव पाये गए थे लेकिन उन्होंने निजी तौर पर टेस्ट कराया जो निगेटिव आया। उन्होंने वह टेस्ट रिपोर्ट ट्वीट करके काफी किरकिरी कराई थी। बाद में दो और जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही वह इंग्लैंड आ सके हैं। 

ईसीबी जैविक सुरक्षित प्रोटोकॉल को काफी गंभीरता से ले रहा है और जोफ्रा आर्चर को वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला के दौरान इसे तोड़ने के कारण एक टेस्ट से बाहर रहना पड़ा था।

Web Title: Mohammad Hafeez self-isolating after biosecurity protocol breach
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे