Mohammad Amir shares photo of Virat Kohli Lookalike In TV Series, says I am "Confused" | मोहम्मद आमिर हुए टीवी सीरियल में विराट कोहली के 'हमशक्ल' को देखकर कंफ्यूज, तस्वीर शेयर कर पूछा, 'भाई ये आप हो क्या'
मोहम्मद आमिर ने शेयर की विराट कोहली के हमशक्ल की तस्वीर (Pic: Twitter/Mohammad Amir)

Highlightsमोहम्मद आमिर ने तुर्की टीवी शो के ऐक्टर की तस्वीर शेयर कर उसे बताया कोहली का हमशक्लआमिर ने ट्विटर पर विराट कोहली को टैग करते हुए पूछा कि 'भाई क्या ये आप हैं'

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने ट्विटर पर चर्चित तुर्की की टीवी सीरीज को देखते हुए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के हमशक्ल की एक तस्वीर शेयर की।

आमिर ने तुर्किश टीवी सीरीज (Dirilis: Ertugrul) के एक ऐक्टर की तस्वीर शेयर की और ट्विटर पर विराट कोहली को टैग करके लॉफिंग इमोजी बनाते हुए पूछा, 'भाई विराट कोहली ये आप हैं क्या, मैं कंफ्यूज्ड हूं।'

कोहली-आमिर मैदान के बाहर एकदूसरे के जबर्दस्त प्रशंसक हैं

कोहली और आमिर के बीच पिछले कुछ सालों के दौरान मैदान पर कुछ रोचक भिड़ंत हुई हैं, लेकिन वर्तमान में दुनिया भर में जारी कोरोना वायरस संकट की वजह से ये दोनों क्रिकेट से दूर अपने घर में वक्त बिता रहे हैं।

मैदान में कोहली और आमिर एकदूसरे के कड़े प्रतियोगी हैं लेकिन मैदान के बाहर दोनों अक्सर एक दूसर की तारीफ करते हैं।

पिछले साल जब विराट कहोली ने आईसीसी का स्पिरिट ऑफ क्रिकेट अवॉर्ड जीता था तो इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने उन्हें महान खिलाड़ी बताते हुए शुभकामनाएं दी थीं।

2016 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान जब दोनों टीमें कोलकाता में मैच की तैयारी तो भारत-पाकिस्तान मैच से पहले कोहली ने आमिर को अपना बैट गिफ्ट किया था।

17 साल की उम्र में पाकिस्तान के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले 28 वर्षीय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने अब तक  36 टेस्ट में 119 विकेट, 61 टेस्ट में 81 विकेट और 48 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 59 विकेट लिए हैं। 

वहीं दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली ने अब तक 86 टेस्ट में 27 शतकों और 22 अर्धशतकों की मदद से 7240 रन, 248 वनडे में 43 शतकों और 58 अर्धशतकों की मदद से 11867 रन और 82 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 24 अर्धशतकों की मदद से 2794 रन बनाए हैं।

Web Title: Mohammad Amir shares photo of Virat Kohli Lookalike In TV Series, says I am "Confused"
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे