Pak vs NZ: पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट टीम का किया ऐलान, इस तेज गेंदबाज की वापसी

पाकिस्तान के चयनकर्ताओं ने इस महीने के अंत में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाले तीन टेस्ट मैचों के दौरे के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है।

By भाषा | Published: December 8, 2018 07:00 AM2018-12-08T07:00:46+5:302018-12-08T07:00:46+5:30

Mohammad Amir and Shadab Khan return in Pakistan test squad against New Zealand | Pak vs NZ: पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट टीम का किया ऐलान, इस तेज गेंदबाज की वापसी

Pak vs NZ: पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट टीम का किया ऐलान, इस तेज गेंदबाज की वापसी

googleNewsNext

लाहौर, आठ दिसंबर। पाकिस्तान के चयनकर्ताओं ने इस महीने के अंत में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाले तीन टेस्ट मैचों के दौरे के लिए 16 सदस्यीय टीम में शुक्रवार को तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को शामिल किया। सरफराज अहमद टीम की अगुवाई करेंगे जो 26 दिसंबर से सेंचुरियन में पहले टेस्ट के साथ दौरे की शुरुआत करेगी।

पाकिस्तान इस दौरे पर पांच एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय और तीन ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेलेगा जिसके लिए टीम की घोषणा बाद में की जाएगी। दूसरा टेस्ट केपटाउन में अगले साल तीन से सात जनवरी तक जबकि तीसरा और अंतिम टेस्ट जोहानिसबर्ग में 11 से 15 जनवरी तक खेला जाएगा। 

आमिर इस साल सितंबर में संयुक्त अरब अमीरात में एशिया कप के तीन मैचों में एक भी विकेट नहीं ले सके थे जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला भी नहीं खेले थे। 

टीम इस प्रकार है : सरफराज अहमद (कप्तान), इमाम उल हक, फखर जमां, शान मसूद, अजहर अली, हैरिस सोहेल, असद शफीक, बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, यासिर शाह, शदाब खान, मोहम्मद अब्बास, हसन अली, मोहम्मद आमिर, फहीम अशरफ, शाहीन शाह अफरीदी। 

Open in app