IND vs AUS: पर्थ में दिखा अजीबोगरीब नजारा, मिशेल स्टार्क ने लाइव टीवी पर खींची नाथन लायन की पैंट, वीडियो हुआ वायरल

Nathan Lyon: पर्थ टेस्ट के दूसरे दिन तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने अचानक ही इंटरव्यू देते नाथन लायन की पैंट खींच ली, इस घटना का वीडियो हुआ वायरल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 16, 2018 04:28 PM2018-12-16T16:28:50+5:302018-12-16T16:28:50+5:30

Mitchell Starc pulls down Nathan Lyon shorts after day 2 play of 2nd test at perth | IND vs AUS: पर्थ में दिखा अजीबोगरीब नजारा, मिशेल स्टार्क ने लाइव टीवी पर खींची नाथन लायन की पैंट, वीडियो हुआ वायरल

मिशेल स्टार्क ने लाइव प्रोग्राम में खींच दी नाथन लायन की पैंट (Pic Credit: Screengrab)

googleNewsNext

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली क्रिकेट सीरीज को हमेशा से ही काफी तनाव भरा माहौल रहता है क्योंकि दुनिया की दो टॉप टीमों के बीच की भिड़ंत के दौरान खिलाड़ियों के बीच जीत हासिल करने की होड़ लगी रहती है। लेकिन पर्थ टेस्ट के दौरान एक ऐसा मजाकिया नजारा दिखा जो ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में आमतौर पर कम दिखता है। 

भारत के साथ दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद जब ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लायन मैच के बाद के शो के लिए इंटरव्यू दे रहे थे तो मिशेल स्टार्क ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, जब लायन दूसरे दिन शनिवार को दिन का खेल खत्म होने के बाद फॉक्स टीवी पर पोस्ट मैच इंटरव्यू दे रहे थे तो पीछे से आए मिशेल स्टार्क ने अचानक ही उनकी पैंट नीचे खींच दी। 

लाइव टीवी पर अचानक इस शर्मिंदगी भरी घटना को लायन ने बड़े अच्छे ढंग से संभाला और बिना कोई खास प्रतिक्रिया दिए इंटरव्यू देना जारी रखा, जिसके लिए उनके जेंटलमैनशिप की तारीफ भी हुई। लेकिन ऑन एयर इस तरह लायन की पैंट खींचने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। 


इस घटना के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने मजाक में कहा कि अच्छा था कि लायन ने अंदर ट्रेनिंग शॉर्ट्स पहन रखी थी।

नाथन लायन ने ऐडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट में 8 विकेट झटके थे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया को इस मैच में 8 विकेट से शिकस्त मिली थी। वहीं पर्थ टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी के 326 रन के जवाब में भारत ने विराट कोहली के 25वें टेस्ट शतक की मदद से 283 रन बनाए। 

पहली पारी में 43 रन की बढ़त हासिल करने के बाद तीसरे दिन रविवार को अपनी दूसरी पारी में 3 विकेट पर 132 रन बनाते हुए 175 रन की बढ़त हासिल कर ली है।

Open in app