IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को भारत दौरे से पहले झटका, ये स्टार तेज गेंदबाज हो सकता है बाहर

Mitchell Starc: 24 फरवरी से 13 मार्च तक होने वाले भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया को झटका लगा है, स्टार तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क चोट के कारण हो सकते हैं बाहर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 6, 2019 05:51 PM2019-02-06T17:51:06+5:302019-02-06T17:54:11+5:30

Mitchell Starc likely to miss Australia's tour of India due to Injury: Reports | IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को भारत दौरे से पहले झटका, ये स्टार तेज गेंदबाज हो सकता है बाहर

मिशेल स्टार्क के भारत के दौरे पर नहीं खेलने की रिपोर्ट्स हैं

googleNewsNext

ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क भारत के दौरे से बाहर हो सकते हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्टार गेंदबाज के चोटिल होने की वजह से 24 फरवरी से भारत के खिलाफ शुरू होने वाली तीन टी20 और पांच वनडे मैचों की सीरीज में नहीं खेलने का संभावना है। स्टार्क ने श्रीलंका के खिलाफ कैनबरा टेस्ट में 10 विकेट झटकते हुए ऑस्ट्रेलिया को 366 रन से जोरदार जीत दिलाई थी। 

न्यूज कॉर्प की रिपोर्ट के मुताबिक न्यू साउथ वेल्स के इस तेज गेंदबाज के शरीर के ऊपरी हिस्सों में चोट है। इस चोट की वजह से स्टार्क के न सिर्फ भारत बल्कि यूएई में होने वाले पाकिस्तान के दौरे से भी बाहर होने की संभावना है।

स्टार्क की चोट के बीच ऑस्ट्रेलिया के लिए एक और झटका है जो पहले ही स्टार गेंदबाज जोश हेजलवुज की चोट से जूझ रहा है। हेजलवुड को पीठ में ये चोट भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान लगी थी। 
 
वहीं पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ के मैनेजर ने उन खबरों को खारिज किया है जिसमें कहा गया था कि ये स्टार बल्लेबाज चोट की वजह से वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, स्मिथ के इंग्लैंड-ए के दौरे पर ऑस्ट्रेलिया-ए टीम से जुड़ने की संभावना है। स्मिथ को पिछले महीने अपनी कोहनी की चोट से उबरने के लिए सर्जरी से गुजरना पड़ा था और माना जा रहा था कि उन्हें इससे ठीक होने में छह हफ्ते लगेंगे।

स्मिथ के मैनेजर वॉरेन क्रेग ने कहा, 'उम्मीद है कि वह पहले आईपीएल और फिर वर्ल्ड कप और एशेज में खेलेंगे।' 

ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत दौरे पर 24 फरवरी से 13 मार्च तक तीन टी20 और पांच वनडे मैच खेलेगी। इस दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया अपनी टीम का ऐलान गुरुवार को करेगी।

Open in app