IPL 2020: मैच से पहले इस पूर्व दिग्गज ने दिल्ली को किया सावधान, कहा- टीम पर मंडरा रहा है प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में दिल्ली के बल्लेबाज दबाव में दिखे और 220 रन के लक्ष्य के सामने 131 रन पर आउट हो गये।

By भाषा | Published: October 31, 2020 02:56 PM2020-10-31T14:56:32+5:302020-10-31T14:56:32+5:30

Misfiring top order could cost Delhi Capitals a playoff spot said Kumar Sangakkara | IPL 2020: मैच से पहले इस पूर्व दिग्गज ने दिल्ली को किया सावधान, कहा- टीम पर मंडरा रहा है प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा

दिल्ली कैपिटल्स की टीम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsसंगकारा ने स्टार स्पोटर्स के शो ‘क्रिकेट लाइव’ पर कहा कि मैं दिल्ली कैपिटल्स को लेकर चिंतित हूं । पहले चरण में शानदार प्रदर्शन के बाद दिल्ली लगातार तीन हार के बाद तीसरे स्थान पर खिसक गई ।

श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा का मानना है कि आखिरी चरण के मैचों में शीर्ष क्रम के लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने से दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल प्लेआफ से बाहर रहना पड़ सकता है । पहले चरण में शानदार प्रदर्शन के बाद दिल्ली लगातार तीन हार के बाद तीसरे स्थान पर खिसक गई । उसे अंतिम चार में क्वालीफाई करने के लिये आखिरी दोनों लीग मैच जीतने होंगे । 

संगकारा ने स्टार स्पोटर्स के शो ‘क्रिकेट लाइव’ पर कहा कि मैं दिल्ली कैपिटल्स को लेकर चिंतित हूं । पिछले कुछ मैचों में उनके बल्लेबाज नहीं चल सके । उन्होंने कहा कि दिल्ली की टीम शीर्षक्रम पर काफी निर्भर है । बाकी बल्लेबाज तेजी से रन नहीं बना पा रहे । पता नहीं वह अंतिम चार में क्वालीफाई कर सकेगी या नहीं । 

उन्होंने कहा कि मुंबई पहुंच ही चुकी है और मुझे लगता है कि आरसीबी भी पहुंच जायेगी । मुझे लगता है कि किंग्स इलेवन पंजाब भी अंतिम चार में होगी ।भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि चौथे स्थान के लिये पंजाब और राजस्थान में कड़ा मुकाबला होगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली, आरसीबी और मुंबई के अलावा चौथे स्थान के लिये मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और पंजाब में होगा।

Open in app