बीते एक साल में पाकिस्तान का खराब प्रदर्शन, हेड कोच मिस्बाह उल हक से पूछे जाएंगे कड़े सवाल

By भाषा | Published: September 6, 2020 07:08 PM2020-09-06T19:08:11+5:302020-09-06T19:08:11+5:30

Misbah will be asked to reflect on his and team's performance: Mani | बीते एक साल में पाकिस्तान का खराब प्रदर्शन, हेड कोच मिस्बाह उल हक से पूछे जाएंगे कड़े सवाल

बीते एक साल में पाकिस्तान का खराब प्रदर्शन, हेड कोच मिस्बाह उल हक से पूछे जाएंगे कड़े सवाल

googleNewsNext

मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक को अपने सालाना मूल्यांकन के दौरान कुछ कड़े सवालों का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि टीम का प्रदर्शन इंग्लैंड में काफी खराब रहा था लेकिन ऐसा लगता है कि उन पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) का भरोसा जारी रहेगा।

पिछले 12 महीनों में पाकिस्तान ने दो टेस्ट जीते हैं और तीन गंवायें हैं जबकि टीम ने तीन वनडे मैच (एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया) में से दो और 12 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों (तीन बारिश के कारण धुल गये) में से तीन में जीत दर्ज की। हाल में टीम इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज 0-1 से गंवा बैठी और टी20 सीरीज 1-1 से बराबर रही।

कुछ पूर्व खिलाड़ियों को लगता है कि मिस्बाह का बोझ कुछ कम करने के लिये उन्हें दो महत्वपूर्ण पदों से में से एक में राहत दे देनी चाहिए।

पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी ने कहा कि वे मिस्बाह के साथ आगे के बारे में चर्चा करेंगे। उन्होंने ‘डॉन’ को दिये साक्षात्कार में कहा, ‘‘मिस्बाह से उनके और टीम के प्रदर्शन के बारे में पूछा जायेगा और भविष्य के लिये उनकी योजना क्या है। वह हमेशा ही अपने काम के प्रति जवाबदेह रहे हैं और उनकी मूल्यांकन प्रक्रिया के अंतर्गत पीसीबी क्रिकेट समिति उनसे साक्षात्कार करेगी।’’

Open in app