पाकिस्तान के मुख्य कोच पद के लिए मिसबाह-उल-हक ने अब तक नहीं किया आवेदन

आईसीसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खराब प्रदर्शन के बाद पीसीबी ने को मिकी आर्थर का कार्यकाल नहीं बढ़ाया था और उन्हें हटा दिया था।

By भाषा | Published: August 21, 2019 10:31 PM2019-08-21T22:31:37+5:302019-08-21T22:31:37+5:30

Misbah-ul-Haq undecided on applying for Pakistan head coach role | पाकिस्तान के मुख्य कोच पद के लिए मिसबाह-उल-हक ने अब तक नहीं किया आवेदन

पाकिस्तान के मुख्य कोच पद के लिए मिसबाह-उल-हक ने अब तक नहीं किया आवेदन

googleNewsNext
Highlightsमिसबाह उल हक ने पाक टीम के मुख्य कोच के पद के लिए अब तक आवेदन नहीं किया है। पाक टीम के संभावित खिलाड़ी मिसबाह के मार्गदर्शन में लाहौर में सत्र पूर्व अनुकूलन शिविर में हिस्सा ले रहे हैं।

कराची, 21 अगस्त। पाकिस्तान के सबसे सफल टेस्ट कप्तान मिसबाह उल हक ने बुधवार को पुष्टि की कि उन्होंने राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच के पद के लिए अब तक आवेदन नहीं किया है। पाकिस्तान टीम के संभावित खिलाड़ी मिसबाह के मार्गदर्शन में लाहौर में सत्र पूर्व अनुकूलन शिविर में हिस्सा ले रहे हैं।

मिसबाह ने मीडिया से कहा कि वह सिर्फ शिविर के निरीक्षण के लिए राजी हुए हैं क्योंकि वह आगामी अंतरराष्ट्रीय और घरेलू सत्र के लिए तैयारी में खिलाड़ियों की मदद करना चाहते हैं। बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खराब प्रदर्शन के बाद पीसीबी ने को मिकी आर्थर का कार्यकाल नहीं बढ़ाया था और उन्हें हटा दिया था।

मिसबाह ने कहा, ‘‘मैं इन खिलाड़ियों को जानता हूं, मैं उनके साथ खेला हूं। मुझे घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की जरूरतों का पता है। मुझे पता है कि किस तरह की तैयारी की जरूरत है और अगर मैं मदद कर सकता हूं तो क्यों नहीं करूं।’’ इस पूर्व कप्तान ने कहा कि उन्होंने अब तक फैसला नहीं किया है कि वह मुख्य कोच के पद के लिए आवेदन करें या नहीं।

उन्होंने कहा, ‘‘अब तक मैंने मुख्य कोच के पद के लिए आवेदन नहीं किया है और बेशक जिस दिन मैं ऐसा करूंगा उस दिन सबसे पहले क्रिकेट समिति के सदस्य के रूप में इस्तीफा दूंगा।’’

Open in app