MI And RCB Will Be Least Affected By The Unavailability Of England Players Aakash Chopra | IPL 2021: इंग्लैंड के खिलाड़ी के आईपीएल छोड़ने से मुंबई इंडियंस और आरसीबी को नहीं पड़ेगा फर्क, आकाश चोपड़ा ने बताई ये बड़ी वजह
रोहित शर्मा और विराट कोहली। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsमुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में नहीं है इंग्लैंड के खिलाड़ी।इन दोनों ही टीमों का प्रदर्शन इस सीजन कमाल का रहा है। इंग्लैंड के खिलाड़ी के आईपीएल छोड़ने से राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को होगा बड़ा नुकसान।

MI And RCB Will Be Least Affected, IPL 2021: भारत में कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को आधे पर रोक दिया गया था। आईपीएल के 14वें सीजन को 29 मैच बाद ही टालना पड़ा। अब इसे दोबारा किये जाने पर चर्चाएं की जा रही है। लेकिन दोबारा आईपीएल शुरू होने के बाद कई खिलाड़ी इस लीग में खेलते नजर नहीं आएंगे।

आईपीएल दोबारा शूरू होने पर इंग्लैंड के खिलाड़ियों का इसमें हिस्सा लेना मुश्किल लग रहा है। लेकिन इससे रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने बताया कि आखिर क्यों इन दोनों ही टीमों को इंग्लैंड के खिलाड़ी के जाने से फर्क नहीं पड़ेगा। 

आकाश चोपड़ा ने कहा कि मुंबई इंडियंस को थोड़ी भी परेशानी नहीं होगी। उनके पास कोई अंग्रेज नहीं है। अगर आप उनके प्लेइंग इलेवन को देखते है तो वो नाथन कुल्टर नाइल और एडम मिल्ने को भी नहीं खेला पा रहे है, वो दोनों में से किसी एक को शामिल करते है। वहीं आरसीबी को भी कोई नुकसान नहीं होगा। क्योंकि अगर आप उनके विदेशी खिलाड़ियों को देखें तो कई खिलाड़ी न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका से है। 

इस लीग में इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ियों से भरी राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम सबसे अधिक प्रभावित होगी। आईपीएल बायो बबल में कोरोना संक्रमण के मामले आने के बाद लीग पिछले सप्ताह अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दी गई । अब इसे या तो सितंबर के आखिर में टी20 विश्व कप से पहले या नवंबर के मध्य में आयोजित किया जा सकता है।

Web Title: MI And RCB Will Be Least Affected By The Unavailability Of England Players Aakash Chopra

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे