Merry Christmas 2020: 'सांता' बने सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली समेत दिग्गज खिलाड़ियों ने इस तरह दी बधाई

पूरी दुनिया में 25 दिसंबर को क्रिसमस का त्योहार मनाया जाता है और इसके साथ ही नए साल के आने की दस्तक सुनाई देने लगती है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: December 25, 2020 03:44 PM2020-12-25T15:44:20+5:302020-12-25T16:06:12+5:30

Merry Christmas 2020: 'Santa' Sachin Tendulkar, Virat Kohli, Rohit Sharma greet fans | Merry Christmas 2020: 'सांता' बने सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली समेत दिग्गज खिलाड़ियों ने इस तरह दी बधाई

सचिन तेंदुलकर ने सैंटा बनकर फैंस को क्रिसमस की बधाई दी है।

googleNewsNext
Highlightsपूरे विश्व में क्रिसमस की धूम।सचिन तेंदुलकर-विराट कोहली समेत दिग्गज खिलाड़ियों ने दी फैंस को बधाई।क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर बन गए सैंटा।

Merry Christmas 2020: कोरोना के बीच विषम परिस्थितियों के बावजूद पूरे विश्व में क्रिसमस की रौनक में कोई कमी नहीं देखने को मिली है। इस खास के मौके पर दिग्गज खिलाड़ियों ने फैंस को अपने-अपने अंदाज में बधाई दी है। 

इस दौरान महानतम क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर सांता बनकर शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। तेंदुलकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "सभी को मैरी क्रिसमस। क्रिसमस हमेश ही लोगों को साथ लाने और देने के लिए जाना जाता है। चलिए इसको स्पेशल बनाते हैं। अपने आसपास के लोगों के लिए, छोटे तरीके से ही सही। आपका क्रिसमस शानदार हो।"

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पितृत्व अवकाश पर हैं। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शेष तीन टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे। कोहली फिलहाल वाइफ अनुष्का के साथ वक्त बिता रहे हैं। उन्होंने क्रिसमस के मौके पर बधाई देते हुए लिखा, "सभी को क्रिसमस की बहुत-बहुत बधाई।"

वहीं रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी रितिका और बेटी समायरा की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "मैरी क्रिसमस सभी को और हैप्पी होलीडे, मिस यू गायज।"

क्रिसमस की धूम पूरे देश में रही और इस अवसर पर घर, गिरजाघर और सार्वजनिक स्थान रौशन रहे और ‘जिंगल बेल’ हर जगह गुंजायमान रहा। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत देश के सभी कोनों में सैकड़ों लोग गिरजाघरों, मॉल और शॉपिंग सेंटरों में क्रिसमस मनाने पहुंचे।

Open in app