Mayank Agarwal ignored for 2nd Test vs West Indies, leave fans unhappy | IND vs WI: मयंक अग्रवाल को हैदराबाद टेस्ट में नहीं मिली जगह, भड़के फैंस ने सोशल मीडिया पर ऐसे जताई 'नाराजगी'
मयंक अग्रवाल को विंडीज टेस्ट सीरीज में नहीं मिला डेब्यू का मौका

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ 12 अक्टूबर को खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया। पहले टेस्ट की तरह ही इस मैच के लिए भी घोषित 12 सदस्यों में मयंक अग्रवाल का नाम शामिल नहीं हैं। टीम इंडिया ने विंडीज के लिए दूसरे टेस्ट के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। 

पिछले घरेलू सीजन में 1000 से ज्यादा रन बनाने वाले मयंक अग्रवाल को विंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए चुने जाने के बाद ये आसार लगाए जा रहे थे कि उन्हें इस सीरीज के दौरान ही अपने टेस्ट डेब्यू का मौका मिल जाएगा। 

लेकिन भारतीय टीम मैनेजमेंट ने दोनों ही टेस्ट मैचों की प्लइंग इलेवन में इस 27 वर्षीय प्रतिभाशाली युवा बल्लेबाज को शामिल नहीं किया है। हालांकि इस सीरीज के पहले टेस्ट के दौरान राजकोट में एक और प्रतिभाशाली बल्लेबाज 18 वर्षीय पृथ्वी शॉ को डेब्यू का मौका दिया गया था जिन्होंने अपने पहले ही टेस्ट में शतक जड़ा और वह डेब्यू टेस्ट में शतक जड़ने वाले सबसे युवा बल्लेबाज बन गए।  

लेकिन फैंस को एक और बार मयंक अग्रवाल को मौका न दिए जाने का बीसीसीआई का फैसला पसंद नहीं आया और उन्होंने बोर्ड को इस फैसले के लिए जमकर ट्रोल किया। फैंस ने पूछा कि घरेलू क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज को आखिर बेंच पर क्यों बिठाए रखा गया है।  






हैदराबाद टेस्ट के लिए घोषित 12 सदस्यीय भारतीय टीम: पृथ्वी शॉ, केएल राहुल, विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर।   


Web Title: Mayank Agarwal ignored for 2nd Test vs West Indies, leave fans unhappy
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे