Maharashtra vs Himachal Pradesh: Vaibhav Arora Hatrick in Vijay Hazare Trophy | वैभव अरोड़ा को केकेआर ने 20 लाख रुपये में खरीदा, 3 दिन बाद डेब्यू मैच में झटकी हैट-ट्रिक
वैभव झा ने डोमेस्टिक वनडे मैच में हैट-ट्रिक लेकर धमाल मचा दिया है।

Highlightsआईपीएल नीलामी में बेस प्राइज पर बिके वैभव अरोड़ा।विजय हजारे ट्रॉफी में झटकी हैट-ट्रिक।हिमाचल के खिलाफ 45 रन देकर झटके 4 विकेट।

Vijay Hazare Trophy 2020-21, Maharashtra vs Himachal Pradesh, Round 1, Elite Group D: विजय हजारे ट्रॉफी 2021 में 21 फरवरी को एलीट ग्रुप डी में महाराष्ट्र ने हिमाचल प्रदेश को 59 रन से शिकस्त दी। इस मुकाबले में हिमाचल प्रदेश के तेज गेंदबाज वैभव अरोड़ा ने हैट-ट्रिक झटकी।

वैभव अरोड़ा को आईपीए नीलामी में केकेआर ने खरीदा

वैभव अरोड़ा को 18 फरवरी को चेन्नई में संपन्न हुई आईपीएल नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 लाख रुपये के बेस प्राइज पर खरीदा था, जिसके तीन दिन बाद ही उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में सनसनी मचा दी।

महाराष्ट्र ने बनाए 295 रन

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए महाराष्ट्र ने कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के शतक (102 रन) और यश नाहर (52) के अर्धशतक से आठ विकेट पर 295 रन बनाए। इनके अलावा अजीम काजी ने 47, जबकि अंकित बावने ने 35 रन की पारी खेली। विपक्षी टीम की ओर से वैभव ने सर्वाधिक 4, जबकि ऋषि धवन और आयुष जामवाल ने 2-2 शिकार किए।

वैभव अरोड़ा ने आखिरी तीन गेंदों पर झटकी हैट-ट्रिक

महाराष्ट्र ने 49.4 ओवरों तक 5 विकेट खोकर 295 रन बना लिए थे। पारी का अंतिम ओवर वैभव अरोड़ा के हाथों में था। चौथी बॉल पर निखिल नाईक (6) अपना कैच मयंक डागर को थमा बैठे। इसकी अगली गेंद पर बवाने को वैभव ने बोल्ड आउट किया।

वैभव अब हैट-ट्रिक से महज 1 कदम दूर थे और पारी की आखिरी गेंद खेलने के लिए मुकेश चौधरी क्रीज पर मौजूद थे। वैभव की गेंद उनके पैड से टकराई और एक जोरदार अपील के साथ उन्हें पगबाधा आउट दे दिया गया।

हिमाचल ने बनाए महज 236 रन

इसके जवाब में हिमाचल प्रदेश की टीम 236 रन ही बना सकी। इस टीम की ओर से अमित कुमार ने 34, जबकि आयुष जामवाल ने 29 रन की पारी खेली। महाराष्ट्र की तरफ से राजवर्धन हैंगरगेकर ने सर्वाधिक 4 विकेट झटके। उनके अलावा मुकेश चौधरी और सत्यजीत बच्चाव को 2-2 विकेट हाथ लगे।

Web Title: Maharashtra vs Himachal Pradesh: Vaibhav Arora Hatrick in Vijay Hazare Trophy

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे