महाराष्ट्र: क्रिकेट मैच को लेकर झगड़े में तीन घायल, पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

By भाषा | Published: January 19, 2021 01:24 PM2021-01-19T13:24:15+5:302021-01-19T13:24:15+5:30

Maharashtra: Three injured in fights over cricket match, FIR registered against five people | महाराष्ट्र: क्रिकेट मैच को लेकर झगड़े में तीन घायल, पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

महाराष्ट्र: क्रिकेट मैच को लेकर झगड़े में तीन घायल, पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

googleNewsNext

ठाणे, 19 जनवरी नवी मुंबई में एक स्थानीय क्रिकेट मैच को लेकर हुए झगड़े में तीन लोग घायल हो गए। प्रतिद्वंद्वी टीम के कुछ सदस्यों ने मैच हारने के बाद जीतने वाली टीम के तीन सदस्यों के साथ कथित तौर पर मारपीट की थी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

कलंबोली पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना कलंबोली क्षेत्र में रविवार को हुई और पीड़ितों की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने सोमवार को पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली।

उन्होंने बताया कि यहां एक स्थानीय पार्षद की टीम ने रविवार को क्रिकेट मैच में जीत हासिल की थी। हालांकि मैच के बाद जीतने और हारने वाली टीम के बीच तीखी बहस और झगड़ा शुरू हो गया था। बाद में, रात 10 बजे के आसपास हारने वाली टीम के कुछ सदस्य उन तीन भाईयों की दवा की एक दुकान पर पहुंचे, जो जीतने वाली टीम का हिस्सा थे। हारने वाली टीम के सदस्यों ने कथित तौर पर इन लोगों के साथ मारपीट की।

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पीड़ितों के साथ कथित तौर पर गाली-गलौच भी की और उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। अधिकारी ने बताया कि तीनों भाइयों को गंभीर चोटें आई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली। हालांकि अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app