सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण को लोकपाल ने 14 मई को गवाही के लिए बुलाया, हितों के टकराव का है मामला

शिकायतकर्ता मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ के संजीव गुप्ता और बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी को भी न्यायमूर्ति जैन ने गवाही के लिए बुलाया है।

By भाषा | Published: May 6, 2019 11:52 PM2019-05-06T23:52:04+5:302019-05-06T23:52:04+5:30

Lokpal called sachin tendulkar and vvs laxman to court on 14th may | सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण को लोकपाल ने 14 मई को गवाही के लिए बुलाया, हितों के टकराव का है मामला

सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण को लोकपाल ने 14 मई को गवाही के लिए बुलाया, हितों के टकराव का है मामला

googleNewsNext

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण हितों के टकराव के कथित मामले में निजी तौर सुनवाई के लिए बीसीसीआई के लोकपाल सह नैतिक अधिकारी न्यायमूर्ति डीके जैन के समक्ष 14 मई को यहां पेश होंगे।

पता चला है कि इस मामले में शिकायतकर्ता मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ के संजीव गुप्ता और बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी को भी न्यायमूर्ति जैन ने गवाही के लिए बुलाया है।

गुप्ता ने तेंदुलकर और लक्ष्मण पर हितों के टकराव का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन इन दोनों ही क्रिकेटरों ने किसी भी तरह के हितों के टकराव से इनकार किया है।

गुप्ता का आरोप है कि ये दोनों क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य हैं जबकि इसके अलावा तेंदुलकर मुंबई इंडियन्स के आइकन और लक्ष्मण सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटर के रूप में दोहरी भूमिका निभा रहे हैं। 

Open in app