Lekan Invite Q nahi kya? Rashid Khan leaves newly-married Manish Pandey stunned with his congratulatory post | मनीष पाण्डेय को बधाई देते हुए राशिद खान ने पूछा शादी में क्यों नहीं बुलाया, फैंस ने किए मजेदार कमेंट
मनीष पाण्डेय ने सोमवार को मुंबई में साउथ इंडियन एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी से शादी की।

Highlightsमनीष पाण्डेय ने सोमवार को साउथ एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी से शादी की थी।राशिद खान ने मनीष को बधाई देते हुए शादी में नहीं बुलाने का कारण भी पूछ लिया।

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मनीष पाण्डेय ने सोमवार को साउथ एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी से शादी की। इसके बाद से ही मनीष पाण्डेय को उनके क्रिकेटर दोस्त बधाई दे रहे हैं, इसमें अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाज राशिद खान भी शामिल है। राशिद ने मनीष पाण्डेय को बधाई देते हुए शादी में नहीं बुलाने का कारण भी पूछ लिया, इस पर फैंस ने जमकर मजे लिए और फनी कमेंट किए।

राशिद खान ने अपने टि्वटर पर मनीष पाण्डेय को टैग करते हुए उनकी शादी की फोटो शेयर करते हुए बधाई दी और लिखा, 'मेरे भाई राजा मनीष पाण्डेय बधाई हो। दुआ करता हूं कि जिंदगी की सारी खुशियां साथ मिलकर मनाओ और हर दिन के साथ यह प्यार और भी गहरा हो।'

इसके साथ ही राशिद खान ने बधाई संदेश की आखिरी लाइन में यह भी पूछ लिया कि आखिर उन्हें इस शादी के लिए इनवाइट क्यों नहीं किया। राशिद ने लिखा, 'लेकिन न्योता क्यों नहीं किया।' इस ट्वीट में राशिद में फनी इमोजी भी इस्तेमाल किए।

राशिद खान के इस ट्वीट पर मनीष पाण्डेय ने तो कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन फैन्स ने जमकर मजे लिए और कई फनी ट्वीट किए। कुछ फैंस ने शादी के खर्चे की बात की को कुछ फैंस ने मनीष पाण्डेय के बिजी शेड्यूल पर मजे लेते हुए कहा कि शुक्र है वह खुद अपनी शादी में पहुंच गए।

             

बता दें कि मनीष पाण्डेय ने रविवार रात को अपनी कप्तानी में कर्नाटक की टीम को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का विजेता बनाया था। इसके बाद उन्होंने सोमवार को मुंबई में साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी से शादी की। सूरत में खेले गए फाइनल मुकाबले में 45 गेंदों में 60 रनों की पारी खेली थी।

 

Web Title: Lekan Invite Q nahi kya? Rashid Khan leaves newly-married Manish Pandey stunned with his congratulatory post
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे