मैच के दौरान चोटिल हुआ श्रीलंकाई गेंदबाज, 6 हफ्ते के लिए टीम से बाहर

दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका के खिलाफ पहले दिन खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के बाद अपने तेज गेंदबाजों की बदौलत मेहमान टीम के तीन विकेट हासिल करने में सफलता हासिल की। स्टंप तक श्रीलंका ने तीन विकेट गंवाकर 60 रन बना लिए थे। 

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: February 22, 2019 01:25 PM2019-02-22T13:25:21+5:302019-02-22T13:25:21+5:30

Lasith Embuldeniya ruled out for six weeks with dislocated finger | मैच के दौरान चोटिल हुआ श्रीलंकाई गेंदबाज, 6 हफ्ते के लिए टीम से बाहर

मैच के दौरान चोटिल हुआ श्रीलंकाई गेंदबाज, 6 हफ्ते के लिए टीम से बाहर

googleNewsNext

पोर्ट एलिजाबेथ में 21 फरवरी से श्रीलंका और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे टेस्ट मैच की शुरुआत हो चुकी है। श्रीलंका टीम के 22 वर्षीय स्पिनर लसिथ एम्बुलदेनिया मैच के पहले दिन चोटिल हो गए। कगीसो रबादा का कैच लपकने के प्रयास में लसिथ अपना अंगूठा चोटिल कर बैठे, जिसके बाद उन्हें तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया। फैंस को उम्मीद थी कि वह अगले दिन गेंदबाजी के लिए मौजूद होंगे, लेकिन उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया। लसिथ को 6 हफ्ते आराम की सलाह दी गई है। 

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका के खिलाफ पहले दिन खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के बाद अपने तेज गेंदबाजों की बदौलत मेहमान टीम के तीन विकेट हासिल करने में सफलता हासिल की। स्टंप तक श्रीलंका ने तीन विकेट गंवाकर 60 रन बना लिए थे। 

इससे पहले विश्व फर्नांडो और कासुन रजिता के तीन तीन विकेट से श्रीलंका ने दक्षिण अफ्रीका को पहली पारी में 222 रन पर समेट दिया। डरबन में पहले टेस्ट में जीत से सभी को हैरान करने वाली श्रीलंकाई टीम ने घसियाली और धीमी पिच पर अनुशासित गेंदबाजी की बदौलत मेजबानों को 61.2 ओवर में ही समेट दिया। दक्षिण अफ्रीका के लिये ऐडन मार्कराम ने 60 रन और क्विंटन डि कॉक ने 86 रन की शतकीय पारी खेली। उसके चार खिलाड़ी शून्य पर आउट हो गए।

Open in app