KXIP vs KKR Playing 11: दोनों टीमों में हुए ये बड़े बदलाव, KKR ने इस सीजन में पहली बार दिया इस खिलाड़ी को खेलने का मौका

किंग्स की टीम केकेआर के खिलाफ वापसी करने को बेकरार है। लेकिन केकेआर को मात देने के लिए पंजाब के बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

By अमित कुमार | Published: October 10, 2020 03:06 PM2020-10-10T15:06:28+5:302020-10-10T15:11:36+5:30

KXIP vs KKR Dream and play 11 Team IPL 2020 today match know here all details | KXIP vs KKR Playing 11: दोनों टीमों में हुए ये बड़े बदलाव, KKR ने इस सीजन में पहली बार दिया इस खिलाड़ी को खेलने का मौका

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsकेकेआर के लिए स्पिन का दारोमदार नारायण और वरूण चक्रवर्ती संभालेंगे। किंग्स इलेवन पंजाब के लिये बल्लेबाजी का दारोमदार केएल राहुल और मयंक अग्रवाल पर होगा। केकेआर के लिये चिंता का सबब कप्तान दिनेश कार्तिक का खराब फॉर्म है।

केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। केकेआर की टीम में एक बदलाव किया गया है। शिवम मावी की जगह प्रसिद्ध कृष्णा को आज खेलने का मौका मिला है। क्रिस गेल आज भी पंजाब की ओर से खेलते नजर नहीं आएंगे। पंजाब ने भी अपनी टीम में सिर्फ एक बदलाव किया है। शेल्डन कॉटरेल की जगह क्रिस जॉर्डन टीम में शामिल किए गए हैं। 

केकेआर और पंजाब की टीमें अभी भी अपनी सही प्लेइंग इलेवन की तलाश कर रहे हैं। पंजाब के लिए आज का मुकाबला जीतना बेहद जरूरी हो गया है। अगर पंजाब केकेआर के खिलाफ जीत दर्ज करने में नाकाम रहती है तो उसके लिए प्लेऑफ की राह बेहद मुश्किल हो जाएगी।  केकेआर के लिये चिंता का सबब कप्तान दिनेश कार्तिक का खराब फॉर्म है। टूर्नामेंट की शुरूआत में तीसरे नंबर पर उतरकर भी वह विफल रहे और पिछले मैच में सातवें नंबर पर भी कोई कमाल नहीं कर सके।

चेन्नई के खिलाफ उन्होंने हालांकि बेहतरीन कप्तानी की, खासकर गेंदबाजी में बदलाव असरदार रहे। तेज गेंदबाजी में कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी के अलावा पैट कमिंस हैं जबकि स्पिन का दारोमदार नारायण और वरूण चक्रवर्ती संभालेंगे। किंग्स इलेवन पंजाब के लिये बल्लेबाजी का दारोमदार केएल राहुल और मयंक अग्रवाल पर होगा। 

प्लेइंग इलेवन (Playing 11)

किंग्स इलेवन पंजाब

मयंक अग्रवाल, केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, मनदीप सिंह, मुजीब उर रहमान,प्रभसिमरन सिंह, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी, क्रिस जॉर्डन, रवि बिश्नोई.

कोलकाता नाइटराइडर्स

शुबमन गिल, सुनील नारायण, नीतीश राणा, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (कप्तान, विकेटकीपर), इयोन मोर्गन, पैट कमिंस, राहुल त्रिपाठी, कमलेश नागरकोटि,प्रसिद्ध कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती।

Open in app