चेन्नई सुपर किंग्स के कोच माइकल हसी और बालाजी कोविड से हुए ठीक, एयर एंबुलेंस से ले जाया गया चेन्नई

माइकल हसी और एल बालाजी कोरोना से ठीक हो गए हैं। दोनों दिल्ली में थे। उन्हें एयर एंबुलेंस से चेन्नई ले जाया गया है। फ्रेंचाइजी के अनुसार चेन्नई में जरूरत पड़ने पर दोनों को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराई जा सकती हैं।

By भाषा | Published: May 6, 2021 03:52 PM2021-05-06T15:52:58+5:302021-05-06T16:14:45+5:30

Kovid infected Hussey and Balaji were taken to Chennai in an air ambulance | चेन्नई सुपर किंग्स के कोच माइकल हसी और बालाजी कोविड से हुए ठीक, एयर एंबुलेंस से ले जाया गया चेन्नई

माइकल हसी और बालाजी हुए कोरोना से ठीक (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsचेन्नई सुपर किंग्स के अनुसार माइकल हसी और बालाजी कोविड से ठीक हो गए हैंफ्रेंचाइजी के अनुसार चेन्नई में उसका बेहतर संपर्क, इसलिए इन्हें दिल्ली से चेन्नई ले जाया गयामाइकल हसी के अलावा आईपीएल में हिस्सा ले रहे आस्ट्रेलिया के अन्य खिलाड़ी हो चुके हैं मालदीव के लिए रवाना

चेन्नई: चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी और गेंदबाजी कोच एल बालाजी को एयर एंबुलेंस में दिल्ली से यहां लाया गया क्योंकि वे कोविड-19 से उबर गए हैं। फ्रेंचाइजी के एक शीर्ष अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

हसी और बालाजी कोचिंग स्टाफ के वे सदस्य थे जो जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद मंगलवार को आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया।

सीएसके के अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘‘हमने हसी और बालाजी को एयर एंबुलेंस से चेन्नई लाने का फैसला किया क्योंकि यहां हमारे संपर्क बेहतर हैं और हम जरूरत के समय बेहतर मेडिकल सुविधाएं सुनिश्चित करना चाहते हैं।’’

अधिकारी ने साथ ही कहा कि दोनों में लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं और उनकी तबीयत ठीक है। सीएसके के अधिकारी ने कहा कि हसी को देश छोड़ने के लिए कोविड नेगेटिव नतीजे का इंतजार करना होगा।

उन्होंने कहा, ‘‘हसी को इंतजार करना होगा और कोविड नेगेटिव रिपोर्ट आने पर ही वह भारत से जा सकते हैं। जब उनका जाना सुरक्षित होगा तो हम उनके लिए चार्टर्ड फ्लाइट की व्यवस्था करेंगे।’’

हसी के अलावा दूसरे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मालदीव रवाना

हसी के अलावा आईपीएल में हिस्सा ले रहे आस्ट्रेलिया के अन्य सदस्य गुरुवार को मालदीव के लिए रवाना हो गए जहां वे आस्ट्रेलिया के लिए उड़ान की अनुमति मिलने तक इंतजार करेंगे।

सीएसके अधिकारी ने कहा कि फ्रेंचाइजी ने टीम के विदेशी खिलाड़ियों के चार्टर्ड विमान में जाने का इंतजाम किया है।अधिकारी ने बताया कि सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम के अपने सभी साथियों के अपने शहरों के लिए रवाना होने के बाद अपने गृह नगर के लिए रवाना होंगे।

आईपीएल 2021 को उस समय निलंबित कर दिया गया जब जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में चार खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा, दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा और कोलकाता नाइट राइडर्स के वरूण चक्रवर्ती तथा संदीप वारियर शामिल थे।

Open in app