kolkata police summoned mohammed shami for interrogation on hasin jahan complaint | मोहम्मद शमी को कोलकाता पुलिस का समन, हसीन जहां की शिकायत पर पूछताछ के लिए बुलाया

नई दिल्ली, 17 अप्रैल: हसीन जहां द्वारा घरेलू हिंसा के लगाए गए आरोपों के बाद कोलकाता पुलिस ने मोहम्मद शमी को समन जारी किया है। पुलिस ने मामले की जांच के तहत शमी को बुधवार दोपहर दो बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। शमी इस समय आईपीएल-2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेल रहे हैं। इससे पहले शमी के भाई मोहम्मद हासिब को सोमवार को कोलकाता की लालबाजार पुलिस स्टेशन ने हसीन जहां की शिकायत पर पूछताछ के लिए बुलाया था। 


शमी ने कुछ दिन पहले फेसबुक पर शमी के कथित व्हाट्सएप और मैसेंजर चैट की फोटो डालते हुए आरोप लगाया था कि उनके किसी और महिला से संबंध हैं। साथ ही हसीन ने भारतीय तेज गेंदबाज पर घरेलू हिंसा करने और हत्या की कोशिश तक के आरोप लगाए थे। (और पढ़ें- मोहम्मद शमी के खिलाफ कोर्ट पहुंचीं हसीन जहां, मांगा हर महीने 10 लाख रुपये गुजारा भत्ता)

हसीन ने ये भी आरोप लगाए थे कि शमी अपने भाई से भी उनके संबंध बनाने की बात कहते थे। हालांकि, शमी ने इन सभी आरोपों को दरकिनार किया है। हसीन ने इस पूरे मामले को लेकर शमी और उनके परिवार के खिलाफ अपनी शिकायत कोलकाता के जाधवपुर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी। 

बताते चलें कि शमी पूरे मामले पर कोर्ट का भी दरवाजा खटखटा चुकी हैं। हसीन ने पिछले हफ्ते अलीपुर कोर्ट में एक केस दायर करते हुए हर महीने अपने और बेटी के गुजारे भत्ते के लिए 10 लाख रुपये की मांग रखी है। (और पढ़ें- H'ppy Birthday: 1347 विकेट लेकर किया दुनिया को हैरान, 46 साल के हुए मुथैय्या मुरलीधरन)