Kolkata Knight Riders Captain Dinesh Karthik In Awe Of RCB AB De Villiers | IPL 2020: KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक ने भी जमकर की डिविलियर्स की तारीफ, हार के बाद कही दिल जीतने वाली बात
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsदक्षिण अफ्रीका के अनुभवी बल्लेबाज ने अंतिम पांच ओवरों में जलवा दिखाया।डिविलियर्स ने छह छक्कों और पांच चौकों की मदद से 33 गेंदों पर 73 रन बनाये और आरसीबी की 82 रन से जीत में अहम भूमिका निभायी।

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को भले ही शारजाह की धीमी पिच पर कुलदीप यादव की कमी खली हो लेकिन उसके कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में एबी डिविलियर्स ने अपनी ‘पावर हिटिंग’ से अंतर पैदा किया। 

दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी बल्लेबाज ने अंतिम पांच ओवरों में जलवा दिखाया। उन्होंने छह छक्कों और पांच चौकों की मदद से 33 गेंदों पर 73 रन बनाये और आरसीबी की 82 रन से जीत में अहम भूमिका निभायी। कार्तिक ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि एबी डिविलियर्स ने दिखाया कि आखिर में वह इतना शानदार बल्लेबाज क्यों है। वह लगातार इस तरह का प्रदर्शन करता रहा है और अंतिम पांच ओवरों में 80 रन बनाना आसान नहीं होता है लेकिन उसने इसे बहुत आसान बना दिया था।  

उन्होंने कहा कि अगर वे (अंतिम पांच ओवरों में) 60 रन बनाते तो 20 रन अंतर पैदा कर सकते हैं। इस तरह की धीमी पिच पर 195 रन के लक्ष्य को हासिल करना आसान नहीं था। सुनील नारायण गेंदबाजी एक्शन के लिये रिपोर्ट किये जाने के कारण इस मैच में नहीं खेले। केकेआर के स्पिनर वरूण चक्रवर्ती ने चार ओवर में केवल 25 रन दिये लेकिन उन्हें दूसरे छोर से मदद नहीं मिली। 

केकेआर को लगातार चौथे मैच में कुलदीप यादव को बाहर रखने का खामियाजा भी भुगतना पड़ा। कार्तिक ने इस बारे में कहा कि हमने कई अवसरों पर मौके बनाये लेकिन उन्होंने बहुत अच्छे शॉट खेले। हमारी गेंदबाजी अच्छी रही लेकिन पारी के आखिर में उन्होंने कुछ बेहतरीन शॉट खेले।  

Web Title: Kolkata Knight Riders Captain Dinesh Karthik In Awe Of RCB AB De Villiers
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे