IPL 2021: क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, कोलकाता नाइट राइडर्स के कई खिलाड़ी बीमार, नहीं होगा आज का मैच

IPL 2021, KKR vs RCB Today's clash postponed: आईपीएल में सोमवार को आरसीबी और केकेआर के बीच होने वाला मुकाबला रद्द कर दिया गया है।

By अमित कुमार | Published: May 3, 2021 01:22 PM2021-05-03T13:22:51+5:302021-05-03T13:25:08+5:30

Kolkata Knight Riders and Royal Challengers Bangalore postponed after two KKR members test positive | IPL 2021: क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, कोलकाता नाइट राइडर्स के कई खिलाड़ी बीमार, नहीं होगा आज का मैच

केकेआर की टीम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsकेकेआर के दो खिलाड़ी पॉजिटिव आने के बाद यह फैसला लिया गया।आईपीएल खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने से बायो-बबल पर भी सवाल खड़े हो गए हैं।आईपीएल में आज केकेआर और आरसीबी के बीच मुकाबला होना था।

IPL 2021, KKR vs RCB Today's clash postponed: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के बीच सोमवार को बेंगलोर में होने वाले मैच के कार्यक्रम को बदल दिया गया है क्योंकि केकेआर दल के दो सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्र ने पीटीआई को इसकी पुष्टि की। इस मुकाबले का आयोजन 30 मई को समाप्त होने वाले इस टूर्नामेंट के दौरान किसी अन्य दिन किया जाएगा। सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर पीटीआई को बताया, ‘‘दल के दो सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं लेकिन हमें उनके दूसरे परीक्षण की रिपोर्ट का इंतजार है। 

जिससे कि गलत नतीजे की संभावना को खारिज किया जा सके जैसे दिल्ली कैपिटल्स के एनरिच नोर्ट्जे के साथ हुआ था।’’ केकेआर ने अपना पिछला मुकाबला 29 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अहमदाबाद में खेला था और पॉजिटिव नतीजे आने के बाद टूर्नामेंट में घबराहट की स्थिति हो सकती है। पता चला है कि केकेआर के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ पैट कमिंस ने आईपीएल के सभी आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को इसकी जानकारी दी है। 

Open in app