इन 6 हॉट एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस कर चुके हैं हार्दिक पंड्या, चौंकाने वाले हैं कई नाम!

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का जन्म 11 अक्टूबर 1993 को गुजरात के चोरयासी में हुआ था।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 11, 2019 02:44 PM2019-10-11T14:44:26+5:302019-10-11T14:44:26+5:30

Know Indian cricketers Hardik Pandya's famous affairs with actresses | इन 6 हॉट एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस कर चुके हैं हार्दिक पंड्या, चौंकाने वाले हैं कई नाम!

इन 6 हॉट एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस कर चुके हैं हार्दिक पंड्या!

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक ने कभी भी स्वीकार नहीं किया है, लेकिन वो वॉलीवुड की 6 एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं।हार्दिक के बर्थडे के मौके पर हम आपको बता रहे हैं उन एक्ट्रेसेस के बारें में जिनको वो डेट कर चुके हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपनी डेटिंग और रिलेशिनशिप को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हार्दिक पंड्या ने कभी भी स्वीकार नहीं किया है, लेकिन कई रिपोर्ट्स में कहा जा चुका है कि अब तक वो वॉलीवुड की 6 एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का जन्म 11 अक्टूबर 1993 को गुजरात के चोरयासी में हुआ था और अब वो 26 साल के हो गए हैं। हार्दिक के बर्थडे के मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनकी गर्लफ्रेंड्स के बारें में, जिनको वो डेट कर चुके हैं।

एली अवराम : हार्दिक पंड्या और एली अवराम ने एक ऐड शूट के दौरान करीब आए थे और फिर दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। इसके बाद एली को हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल की शादी में भी देखा गया और फिर दोनों के रिलेशन की बात कंफर्म मानी जाने लगी। दोनों को कई बार पब्लिक प्लेस में, एयरपोर्ट और कार में अक्सर देखा जाने लगा। हालांकि बाद में दोनों के अलग होने की खबरे आईं और इसके पीछे हार्दिक की अन्य एक्ट्रेसेस से नजदीकी को कारण बताया गया।

उर्वशी रौतेला : एली अवराम से ब्रेकअप के बाद हार्दिक पंड्या ने हेट स्टोरी 4 की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के करीब हो गए। दोनों को एक पार्टी में साथ देखे जाने के बाद डेटिंग की खबरे सामने आईं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि हार्दिक और उर्वशी घंटों एक-दूसरे से बात करते हैं। हालांकि हार्दिक की ईशा गुप्ता से नजदीकी के बाद उर्वशी ने खुद को दूर कर लिया।

ईशा गुप्ता : हार्दिक पांड्या और ईशा गुप्ता के रिलेशनशिप की चर्चा रही थी। हालांकि दोनों ने कभी भी खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया और ईशा ने हार्दिक के साथ अपनी दोस्ती को नकार दिया था। हार्दिक के बारे में एक बार जब ईशा से पूछा गया था तो उन्होंने जवाब दिया, 'आपसे किसने कहा कि वह मेरे दोस्त हैं?'

लीशा शर्मा : हार्दिक कोलकाता की फेमस मॉडल लीशा शर्मा को डेट कर चुके हैं। हार्दिक और लीशा एक-दूसरे को काफी वक्त से जानते हैं। जब लीशा से हार्दिक के बारे में पूछा गया था तो उन्होने कहा था कि हार्दिक एक हीरा इंसान है। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि इसमें कोई शक नहीं है कि हार्दिक एक परफेक्ट डेटिंग मटेरियल हैं।

परिणीति चोपड़ा : परिणीति चोपड़ा के साथ हार्दिक पंड्या की अफवाहों का सिलसिला तब शुरू हुआ जब परिणीति ने साइकिल की एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन दिया, 'सबसे अद्भुत साथी के साथ सही यात्रा? प्यार हवा में है !!!' इस पर हार्दिक पंड्या ने जवाब दिया, 'क्या मैं अनुमान लगा सकता हूं?' इसके बाद दोनों के रिलेशन की खबरे सामने आने लगी।

शिबानी दांडेकर : हार्दिक पंड्या और शिबानी दांडेकर के रिलेशन की चर्चा तब होने लगी थीं, जब अभिनेत्री ने उन्हें बधाई दी। इसके बाद हार्दिक ने 'shiiiiiii' उपनाम से पुकारते हुए धन्यवाद कहा। इस पर शिबानी ने हार्दिक पंड्या को किस दिया और 'muaaah beast mode' लिखा। हालांकि शिबानी अभी बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर को डेट कर रही हैं।

Open in app