IPL 2020: मैच देखने आई इस 'मिस्‍ट्री गर्ल' के दीवाने हुए फैंस, रातों-रात बनी स्टार, तेजी से बढ़ रहे फॉलोअर्स

सोशल मीडिया पर मिस्ट्री गर्ल बताई जा रही रियाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस लगातार इनके बारे में अधिक जानकारी हासिल करने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

By अमित कुमार | Published: October 21, 2020 11:59 AM2020-10-21T11:59:18+5:302020-10-21T11:59:32+5:30

know about Riana Lalwani mystery girl who became an internet sensation after KXIP vs MI Super Over tie | IPL 2020: मैच देखने आई इस 'मिस्‍ट्री गर्ल' के दीवाने हुए फैंस, रातों-रात बनी स्टार, तेजी से बढ़ रहे फॉलोअर्स

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsमुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए डबल सुपर ओवर मुकाबले के दौरान रियाना लालवानी चर्चा में आ गई। इस मैच के बाद रियाना के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है।अब इनके फॉलोअर्स की संख्या 61 हजार के पार पहुंच चुकी है।

इंटरनेट और सोशल मीडिया की दुनिया में कब कौन पॉपुलर हो जाए कहना मुश्किल है। आईपीएल का आयोजन इस बार यूएई में हो रहा है। दर्शकों की गैर-मौजूदगी में भी आईपीएल का रोमांच अपने चरम पर है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक लड़की की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। यह लड़की मुंबई-पंजाब का मैच देखने के लिए स्टेडियम आई हुई थी। 

मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए डबल सुपर ओवर मुकाबले के दौरान रियाना लालवानी चर्चा में आ गई। कैमरा मैन ने रियाना लालवानी की तरफ कैमरा घुमाया और फिर सोशल मीडिया पर इस मिस्‍ट्री गर्ल को लेकर कई तरह की बातें होने लगी। इस मैच के बाद इनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है और 7 हजार से अब इनके फॉलोअर्स की संख्या 61 हजार के पार पहुंच चुकी है।

मिली जानकारी के मुताबिक फ्रेंचाइजी के पास कुछ दर्शकों को सोशल डिस्‍टेंसिंग का ध्‍यान रखते हुए मैदान में लाने की अनुमति है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रियाना मुंबई के बल्लेबाज ईशान किशन की गर्लफ्रेंड है। लेकिन यह बात अभी तक पूरी तरह से साबित नहीं हो पाई है। रियाना दुबई में ही रहती हैं। रियाना लालवानी की इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल पर भी लिखा है कि देट सुपर ओवर गर्ल (वो सुपर ओवर वाली लड़की)।

सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट होते ही वायरल हो गई। फैंस लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी शेयर कर रहे हैं। रियाना लालवानी इंस्‍टाग्राम पर 700 लोगों को फॉलो करती हैं। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग में आईपीएल के कारण जबरदस्‍त इजाफा हुआ और 61.8हजार लोग उन्‍हें फॉलो करते हैं। आईपीएल में इससे पहले भी कई लोग रातोंरात सुर्खियां बटोरने में सफल रहे हैं। 

Open in app