न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में कन्नड़ में बात कर रहे थे एल राहुल-मनीष पाण्डेय, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

मैच के प्रसारण के दौरान ‘बारथीरा’ (क्या तुम आओगे), ‘ओडी ओडी बा’ (आओ दौड़ो), ‘बेडा बेडा’ (नहीं नहीं) और ‘बा बा’ (आ जाओ) जैसे शब्द सुनाई दिए।

By भाषा | Published: February 13, 2020 10:06 AM2020-02-13T10:06:44+5:302020-02-13T10:06:44+5:30

KL Rahul and Manish Pandey converse in Kannada in match against New Zealand | न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में कन्नड़ में बात कर रहे थे एल राहुल-मनीष पाण्डेय, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में कन्नड़ में बात कर रहे थे एल राहुल-मनीष पाण्डेय, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

googleNewsNext
Highlightsकेएल राहुल और मनीष पाण्डेय ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे मैच में बल्लेबाजी करते हुए कन्नड़ में बात की।मैच के अहम पड़ाव के दौरान मैदान पर लगे माइक के जरिए राहुल और पांडे की बातों का प्रसारण हुआ।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान कर्नाटक के दो खिलाड़ियों केएल राहुल और मनीष पाण्डेय ने बल्लेबाजी करते हुए कन्नड़ में बात की जिससे राज्य के क्रिकेट प्रेमी काफी खुश हैं। माउंट मोनगानुई में खेले के अहम पड़ाव के दौरान मैदान पर लगे माइक के जरिए राहुल और पांडे की बातों का प्रसारण हुआ। भारत यह मैच हार गया।

मैच के प्रसारण के दौरान ‘बारथीरा’ (क्या तुम आओगे), ‘ओडी ओडी बा’ (आओ दौड़ो), ‘बेडा बेडा’ (नहीं नहीं) और ‘बा बा’ (आ जाओ) जैसे शब्द सुनाई दिए जिन्हें सुनकर दुनिया भर के कन्नड़ भाषी काफी खुश होंगे।

केएल राहुल ने 112 रन, जबकि मनीष पाण्डेय ने 42 रनों की पारी खेली। दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 107 रन जोड़े, जिससे भारत सात विकेट पर 296 रन बनाने में सफल रहा। न्यूजीलैंड ने तीसरे वनडे में भारत को पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 3-0 से क्लीनस्वीप किया।

मनीष पाण्डेय ने अपनी स्कूल शिक्षा बेंगलुरु में हासिल की, जबकि राहुल का परिवार राज्य के तुमाकुरु का रहने वाला है। केएल राहुल ने बाद में अपनी उच्च शिक्षा बेंगलुरु के जैन विश्वविद्यालय से प्राप्त की।

Open in app