IPL 2020, KKR vs RR, Match Preview & Dream11: केकेआर के खिलाफ जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी राजस्थान, जानें क्या हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

पिछले मैच में राजस्थान ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 224 रन के रिकार्ड लक्ष्य को हासिल किया। रॉयल्स ने अपने दोनों मैच जीते हैं और उसने बड़ी आसानी से 200 रन की संख्या को पार किया है।

By भाषा | Published: September 30, 2020 06:15 AM2020-09-30T06:15:17+5:302020-09-30T06:15:17+5:30

KKR vs RR Dream11 Fantasy tips Head to head playing 11 know here all details | IPL 2020, KKR vs RR, Match Preview & Dream11: केकेआर के खिलाफ जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी राजस्थान, जानें क्या हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

(फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsकेकेआर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना होगा।हरियाणा के आलराउंडर तेवतिया ने किंग्स इलेवन के खिलाफ पिछले मैच में 31 गेंदों पर 53 रन बनाकर मैच का पासा पलट दिया था।तेवतिया की इस पारी से रॉयल्स ने तीन गेंद शेष रहते हुए ही 224 रन का लक्ष्य हासिल कर दिया था।

कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) को अगर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपना अभियान पटरी पर बनाये रखना है तो उसे बेहतरीन फार्म में चल रहे राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बुधवार को यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना होगा। रॉयल्स को शुरू से छुपा रुस्तम माना जा रहा था और उसने टूर्नामेंट की शुरुआत में ही अपना यह लक्षण जगजाहिर कर दिया। 

पिछले मैच में उसने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 224 रन के रिकार्ड लक्ष्य को हासिल किया। रॉयल्स ने अपने दोनों मैच जीते हैं और उसने बड़ी आसानी से 200 रन की संख्या को पार किया है। उसकी इन सफलताओं में संजू सैमसन और राहुल तेवतिया का योगदान अहम रहा है जो अब तक स्टार खिलाड़ियों पर भारी पड़े हैं। हरियाणा के आलराउंडर तेवतिया ने किंग्स इलेवन के खिलाफ पिछले मैच में 31 गेंदों पर 53 रन बनाकर मैच का पासा पलट दिया था। उनकी इस पारी से रॉयल्स ने तीन गेंद शेष रहते हुए ही 224 रन का लक्ष्य हासिल कर दिया था। 

तेवतिया ने एक समय 19 गेंदों पर आठ और फिर 23 गेंदों पर 17 रन बनाये थे लेकिन अचानक ही उनके अंदर का आक्रामक बल्लेबाज जाग उठा और उन्होंने तेज गेंदबाज शेल्डन कोटरेल के एक ओवर में पांच छक्के लगाकर मैच का नक्शा बदल दिया। लेकिन रॉयल्स की पहली दो जीत के नायक केरल के विकेटकीपर बल्लेबाज सैमसन रहे। उन्होंने लगातार दो अर्धशतक जमाये हैं और उनका स्ट्राइक रेट 214.86 है। 

संभावित प्लेइंग इलेवन

कोलकाता नाइटराइडर्स: दिनेश कार्तिक (कप्तान और विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, नितीश राणा, शिवम मावी, शुभमन गिल, सुनील नारायण, पैट कमिंस, इयोन मोर्गन, वरुण चक्रवर्ती।

राजस्थान रॉयल्स: स्टीव स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर, रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन, राहुल तेवतिया, अंकित राजपूत, जयदेव उनादकट, जोफ्रा आर्चर, टॉम कुरेन, श्रेयस गोपाल, रेयान पराग।

KKR vs RR Dream11 Fantasy team

बल्लेबाज- शुभमन गिल, संजू सैमसन और स्टीव स्मिथ 
विकेटकीपर- जोस बटलर, दिनेश कार्तिक
ऑलराउंडर- आंद्रे रसेल, राहुल तेवतिया
गेंदबाज- जोफ्रा आर्चर, शिवम मावी, श्रेयस गोपाल

Open in app