KKR vs MI varun Chakravarthy andre russel destroyed mumbai indians batting | IPL 2021: केकेआर की धारदार गेंदबाजी के आगे पस्त हुए मुंबई के बल्लेबाज, आंद्रे रसेल ने झटके पांच विकेट, बने सिर्फ 152 रन
आंद्रे रसेल ने झटके पांच विकेट। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsलॉन्ग ऑफ पर सूर्यकुमार यादव का शुभमन गिल ने अच्छा कैच लपका। हार्दिक पंड्या और ईशान किशन भी इस मुकाबले में कुछ खास नहीं कर सके।बैंगलोर के खिलाफ इससे पहले मुंबई को हार मिली थी।

IPL 2021, KKR vs MI Dream11 Team Prediction, Playing 11, Players List latest Updates: आंद्रे रसेल के पांच विकेट की बदौलत केकेआर ने मुंबई को 152 रनों पर ऑल आउट कर दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत खराब रही। दूसरे ओवर में ही क्विंवटन डिकॉक बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में आउट हो गए। डि कॉक को वरुण चक्रवर्ती ने राहुल त्रिपाठी के हाथों कैच आउट कराया।  डि कॉक सिर्फ 2 रन ही बना सके। 

इसके बाद रोहित शर्मा और सूर्य कुमार यादव ने टीम को संभालने का प्रयास किया। दोनों के बीच 76 रनों की साझेदारी हुई। शाकिब अल हसन ने 56 के स्कोर पर सूर्य कुमार यादव को शुभमन गिल के हाथों कैच आउट कराया। पैट कमिंस ने अपने ओवर में ईशान किशन को आउट कर दिया है। प्रसिद्ध कृष्णा ने बाउंड्री लाइन पर किशन का कैच पकड़ा। 

रोहित शर्मा का विकेट पैट कमिंस ने लिया। कमिंस की गेंद पर रोहित क्लीन बोल्ड हो गए। रोहित ने 32 गेंदों में 43 रनों की पारी खेली। हार्दिक पंड्या को प्रसिद्ध कृष्णा ने 15 के स्कोर पर आंद्रे रसेल के हाथों कैच आउट कराया।  रसल ने एक ही ओवर में दो विकेट हासिल किए। 

इयोन मॉर्गन ने टॉस के बाद कहा कि यह पिच भी पिछले दोनों मैच की तरह है। इस वजह से उन्होंने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। शाकिब अल हसन का यह 50वां मैच है और वह इसमें बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे। वहीं रोहित शर्मा ने कहा कि हम भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे। लेकिन बैंगलोर के खिलाफ मैच में दूसरी पारी में गेंद स्पिन हो रही थी। 

Web Title: KKR vs MI varun Chakravarthy andre russel destroyed mumbai indians batting

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे