IPL 2020:KKR के खिलाफ मैच से पहले रविचंद्रन अश्विन को लेकर आई बड़ी अपडेट, दिल्ली कैपिटल्स के कोच ने कही यह बात

आईपीएल के वर्तमान सत्र में यह पहला अवसर होगा जबकि एक दिन में दो मैच खेले जाएंगे लेकिन इनमें से शारजाह में होने वाले इस मैच में रनों का अंबार लगने की संभावना है क्योंकि यहां बांउड्री छोटी हैं।

By अमित कुमार | Published: October 3, 2020 10:14 AM2020-10-03T10:14:42+5:302020-10-03T10:14:42+5:30

KKR vs Dc Ashwin may be available for selection against KKR says Harris | IPL 2020:KKR के खिलाफ मैच से पहले रविचंद्रन अश्विन को लेकर आई बड़ी अपडेट, दिल्ली कैपिटल्स के कोच ने कही यह बात

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsदिल्ली के गेंदबाजी कोच रेयान हैरिस ने दिल्ली के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को लेकर बड़ी अपडेट शेयर की है। पिछले मैच में केकेआर के युवा तेज गेंदबाजों कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी ने अच्छा प्रदर्शन किया था।

कोलकाता नाइटराइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शनिवार को शारजाह आईपीएल का 16वां मुकाबला खेला जाना है। लीग के पहले ही मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए आर अश्विन इस मैच खेलते दिखाई दे सकते हैं। इस बात की पुष्टि खुद दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजी कोच ने किया है। दिल्ली के गेंदबाजी कोच रेयान हैरिस ने दिल्ली के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को लेकर बड़ी अपडेट शेयर की है। 

रेयान हैरिस ने अश्विन के बारे में बात करते हुए कहा कि केकेआर के खिलाफ होने वाले मुकाबले में अश्विन की टीम से जुड़ने की संभावना है। रेयान ने कहा,“ वह अच्छा कर रहे हैं,पिछली रात गेंद, बल्ले से और मैदान पर उनकी प्रैक्टिस अच्छी रही। इसिलिए वह कल के मुकाबले में चयन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। लेकिन हमें अभी भी मेडिकल स्टाफ द्वारा हरी झंडी मिलने का इंतजार है।” 

शारजाह में होगी रनों की बरसात

दिल्ली की टीम में शामिल भारतीय तेज गेंदबाज जिस तरह से गेंदबाजी कर रहे हैं वैसे में शारजाह में उनके खिलाफ रन बरस सकते हैं। ऐसे में गेंदबाजी कोच रेयान हैरिस की जिम्मेदारी भी बढ़ गयी है। हैरिस को लगता है उनकी टीम ने पिछले मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दिया और अभी परेशान होने की जरूरत नहीं है। 

केकेआर के युवा गेंदबाजों को होगी अब असली परीक्षा

वहीं केकेआर धीरे धीरे लय में लौटता दिख रहा है जबकि दिल्ली को दो जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा। पिछले मैच में केकेआर के युवा तेज गेंदबाजों कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन यहां उनकी असली परीक्षा होगी जहां का विकेट बल्लेबाजी के लिये अनुकूल है। 
 

Open in app