IPL 2020: प्रैक्टिस के दौरान आंद्रे रसेल ने खेला ऐसा खतरनाक शॉट कि टूट गया कैमरे का लेंस, वीडियो वायरल

मैदान पर लंबे-लंबे छक्के लगाने वाले आंद्रे रसेल मुंबई के खिलाफ आईपीएल का पहला मैच खेलने को बेताब हैं। वह मैच से पहले नेट पर जमकर अभ्यास कर रहे हैं।

By अमित कुमार | Published: September 22, 2020 04:34 PM2020-09-22T16:34:22+5:302020-09-22T16:34:22+5:30

KKR batsman shot in nets shatters camera glass during net session Watch video here | IPL 2020: प्रैक्टिस के दौरान आंद्रे रसेल ने खेला ऐसा खतरनाक शॉट कि टूट गया कैमरे का लेंस, वीडियो वायरल

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlights नेट प्रैक्टिस के दौरान रसेल ने ऐसा शॉट लगाया, जिससे मैदान पर लगा कैमरा ही टूट गया।वीडियो को केकेआर के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले नेट्स पर रसेल लंबे-लंबे शॉट्स लगा रहे हैं।

आईपीएल में चौकों-छक्कों की बरसात करने वाले आंद्रे रसेल एक बार फिर तैयार है। आंद्रे रसेल की टीम केकेआर का मैच मुंबई इंडियंस संग बुधवार को खेला जाना है। इश मैच से पहले आंद्रे रसेल नेट पर जमकर पसीना बहाते दिखाई पड़े। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले नेट्स पर रसेल लंबे-लंबे शॉट्स लगा रहे हैं। इस दौरान उनका खेला गया एक शॉट खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

दरअसल, नेट प्रैक्टिस के दौरान रसेल ने ऐसा शॉट लगाया, जिससे मैदान पर लगा कैमरा ही टूट गया। वीडियो को केकेआर के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा गया है, ''बाप रे! आखिरी शॉट का इंतजार करिए। रसेल अपने ताबड़तोड़ अंदाज में वॉर्मिंग-अप करते दिखे।' रसेल केकेआर के प्रमुख खिलाड़ी हैं, लिहाजा इस बार भी टीम को उनसे खासी उम्मीदें होंगी। 

केकेआर का पिछला सीजन गुजरा था बेहद खराब

कोलकाता नाइटराइडर्स ने पिछले सत्र के खराब प्रदर्शन के बाद अपने कोचिंग सेट-अप में बदलाव किये हैं और कुछ खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया लेकिन दिनेश कार्तिक उनके साथ बरकरार हैं क्योंकि मुख्य कार्यकारी अधिकारी वेंकी मैसूर को उनकी कप्तानी पर काफी भरोसा है। टीम का आईपीएल का पिछला सत्र काफी खराब रहा था और कार्तिक को भारत के सर्वश्रेष्ठ टी20 कप्तानों से से एक गौतम गंभीर के बाद टीम की कमान सौंपी गयी थी। 

आंद्रे रसेल पर फिर होगी बड़ी जिम्मेदारी

यह कार्तिक के लिये दूसरा मौका होगा और अगर इस बार भी टीम का प्रदर्शन लचर रहा था तो शायद उन्हें एक और मौका नहीं मिलेगा। पिछले सत्र में पहले पांच में से चार मैच जीतने के बाद टीम ने लगातार छह मैच गंवाये और काफी करीब से क्वालीफायर स्थान से चूक गयी। कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के दो शानदार सत्र में जमैका के स्टार हरफनमौला आंद्र रसेल का लगातार सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन जारी रहा और वह 2019 में ‘मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर’ चुने गये। उन्होंने 56.66 के औसत से 510 रन जोड़े और वह उनके सबसे ज्यादा (11) विकेट लेने वाले खिलाड़ी भी रहे। 

Open in app