KKR batsman Rahul Tripathi reprimanded for breach of IPL Code of Conduct during SRH tie | KKR के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी को आईपीएल आचार संहिता के उल्लघंन के लिए फटकार
KKR के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी को आईपीएल आचार संहिता के उल्लघंन के लिए फटकार

Highlightsसुपर ओवर में केकेआर ने जीता मुकाबला।राहुल त्रिपाठी को आचार संहिता का उल्लघंन करने के लिये फटकार।राहुल त्रिपाठी ने आचार संहिता के लेवल एक के 2.3 उल्लघंन को स्वीकार किया।

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी को रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी टीम के मैच के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की आचार संहिता का उल्लघंन करने के लिये फटकार लगायी गयी।

आईपीएल ने बयान में कहा कि त्रिपाठी ने आचार संहिता के लेवल एक के 2.3 उल्लघंन को स्वीकार किया। आईपीएल ने हालांकि उल्लघंन की प्रकृति की जानकारी नहीं दी। आचार संहिता के लेवल एक के उल्लघंन के लिये मैच रैफरी का फैसला अंतिम और बाध्यकारी होता है। केकेआर ने यह मैच सुपर ओवर में जीता। 

डेविड वॉर्नर की मेहनत पर फिरा पानी, सुपर ओवर में केकेआर ने जीता मुकाबला 

आईपीएल 2020 में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच सीजन का 35वां मैच खेला गया। ये मुकाबला सुपर ओवर तक पहुंचा, जहां कोलकाता ने जीत दर्ज की। इसी के साथ हैदराबाद ने इस सीजन छठा मैच गंवा दिया।  

मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट गंवाकर 163 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद भी निर्धारित ओवरों में 6 विकेट खोकर 163 रन ही बना सकी और मुकाबला सुपर ओवर में पहुंच गया।

सुपर ओवर में लॉकी फर्ग्युसन ने धारदार गेंदबाजी की और हैदराबाद तीन गेंदों में 2 विकेट गंवाकर महज 2 रन बना सका। ये टारगेट केकेआर के लिए बेहद आसान था और उसने 4 गेंदों में जीत दर्ज कर ली।

Web Title: KKR batsman Rahul Tripathi reprimanded for breach of IPL Code of Conduct during SRH tie
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे