IPL 2020: हारा हुआ मैच कैसे जीत गई पंजाब, कप्तान केएल राहुल ने खोला राज

किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रनों से हरा दिया। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेविड वॉर्नर ही सबसे अधिक 35 रन बना सके।

By अमित कुमार | Published: October 25, 2020 10:10 AM2020-10-25T10:10:27+5:302020-10-25T10:10:27+5:30

Kings XI Punjab captain KL Rahul happy after win against hyderabad | IPL 2020: हारा हुआ मैच कैसे जीत गई पंजाब, कप्तान केएल राहुल ने खोला राज

(फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsजीत के बाद राहुल ने कहा कि हम इसकी आदत डाल रहे हैं। सनराइजर्स के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि गेंदबाजों के प्रयासों को उनके बल्लेबाज भुना नहीं सके।

आईपीएल के मौजूदा सत्र में औसत शुरूआत के बाद लगातार चार शानदार जीत दर्ज करने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि उनकी टीम जीत की आदत डालती जा रही है जो टूर्नामेंट के पहले हाफ में नहीं थी। मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बाद पंजाब ने शनिवार को 126 रन बनाने के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रन से हरा दिया। 

जीत के बाद राहुल ने कहा कि हम इसकी आदत डाल रहे हैं। जीत एक आदत है जो हममें पहले हाफ में नहीं थी। मैं निशब्द हूं। कम स्कोर वाले मैच में 10.15 रन की अहमियत भी पता चलती है। सभी ने इस जीत में योगदान दिया। खिलाड़ी ही नहीं, सहयोगी स्टाफ भी। उन्होंने कहा कि दो महीने में बहुत कुछ नहीं बदल सकता लेकिन स्टाफ ने काफी मेहनत की। हम अंकतालिका में सबसे नीचे होने पर भी घबराये नहीं। हमने कोशिशें जारी रखी और जीत की राह पर लौटने की खुशी है। 

सनराइजर्स के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि गेंदबाजों के प्रयासों को उनके बल्लेबाज भुना नहीं सके। उन्होंने कहा कि इस हार का दुख है। गेंदबाजों ने उन्हें कम स्कोर पर रोककर बेहतरीन काम किया लेकिन बल्लेबाजी में अच्छी शुरूआत के बाद हमने लय खो दी। वार्नर ने कहा कि इस मैच को भुलाकर हमें अगले मैच के बारे में सोचना होगा । उसमें नये सिरे से शुरूआत करनी होगी। (भाषा इनपुट के साथ)

Open in app