Kedar Jadhav turns 35, donates blood to a man in need of help in his hometown Pune | केदार जाधव ने अपने 35वें बर्थडे पर नेक काम से की जरूरतमंद की मदद, जीता फैंस का दिल
केदार जाधव आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं

Highlights26 मार्च 1985 को जन्मे जाधव ने 2014 में किया भारत के लिए अपना डेब्यूजाधव आईपीएल में धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हैं

भारत के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज केदार जाधव ने गुरुवार (26 मार्च) को अपने 35वें जन्मदिन के अवसर पर अपने गृहनगर पुणे में एक व्यक्ति को जरूरत के समय रक्तदान करते हुए फैंस का दिल जीत लिया।

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2020 स्थगित होने की वजह से घर लौटे जाधव के इस नेक काम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। 

अपने 35वें बर्थडे पर जाधव ने किया ये खास काम

एक एनजीओ ने केदार जाधव की फोटो शेयर करते हुए, भारतीय बल्लेबाज को एक जरूरतमंद की मुश्किल समय में रक्तदान के जरिए मदद के लिए शुक्रिया अदा किया है। 

26 मार्च 1985 को जन्मे जाधव आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। भारत के लिए नवंबर 2014 में अपना डेब्यू करने वाले जाधव ने अब तक 73 वनडे और 9 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलने वाले जाधव कोरोना की वजह से ट्रेनिंग सेशन रद्द होने से पहले चेपक स्टेडियम में एमएस धोनी, हरभजन सिंह, मुरली विजय, पीयूष चावला, कर्ण शर्मा, केएम आसिफ और स्थानीय खिलाड़ियों आर साई किशोर और एन जगदीशन के साथ प्रैक्टिस में व्यस्त थे। 

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2020 को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया और भारत में इस वायरस के बढ़ते हुए कहर को देखते हुए इस लीग पर रद्द होने का खतरा मंडरा रहा है।

कोरोना वायरस से भारत में 600 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं और 13 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं दुनिया भर में इस वायरस से अब तक 4.50 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं और इससे मरने वालों की तादाद 21 हजार से ज्यादा हो चुकी है।

Web Title: Kedar Jadhav turns 35, donates blood to a man in need of help in his hometown Pune
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे