Kedar Jadhav hit 84 run just 45 ball help Maharashtra won by 8 wkts in Syed Mushtaq Ali Trophy | केदार जाधव की धमाकेदार पारी, महज 45 गेंद पर जड़ दिए नाबाद 84 रन, टीम को जिताया मैच
फॉर्म में लौटे केदार जाधव। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsमहाराष्ट्र ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में छत्तीसगढ़ को आठ विकेट से हरा दिया।इस मैच में केदार जाधव के बल्ले से लंबे समय बाद चौके और छक्कों की बारिश हुई।केदार के फॉर्म में आने से उनके फैंस भी काफी खुश होंगे।

Maharashtra vs Chhattisgarh, Elite Group C,  Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे बल्लेबाज केदार जाधव ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में धमाकेदार पारी खेली। केदार ने अपनी दमदार पारी से महाराष्ट्र को शानदार जीत दिलाने का काम किया। छत्तीसगढ़ के खिलाफ महाराष्ट्र की टीम को जीत के लिए 193 रनों की आवश्यकता थी। ऐसे में किसी एक बल्लेबाज को लगातार बड़े शॉट्स लगाने जरूरी थे। 

इतने बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए महाराष्ट्र की शुरुआत लगातार दूसरे मैच में खराब रही। गायकवाड़ और त्रिपाठी की सलामी जोड़ी छठे ओवर में 30 रन के कुल स्कोर पर आउट हो गए। इसके बाद नौशाद शेख और केदार जाधव ने 166 रनों की नाबाद साझेदारी कर 20 ओवर में 196 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। केदार जाधव ने 45 गेंदों में 84 रनों की पारी खेली। 

वहीं केदार के अलावा नौशाद शेख ने भी 44 गेंदों में अहम 78 रन जोड़े। केदार जाधव ने अपनी पारी के दौरान 5 चौके और 5 छक्के लगाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 186.7 का रहा। वहीं शेख ने 10 चौके और दो छक्के लगाए। आईपीएल 2021 से पहले जाधव का फॉर्म में आना चेन्नई के लिए भी अच्छी खबर है। इस बार मिनी ऑक्शन होना है, ऐसे में केदार टीम में रहते हैं या नहीं यह देखना भी दिलचस्प होगा। 
 

Web Title: Kedar Jadhav hit 84 run just 45 ball help Maharashtra won by 8 wkts in Syed Mushtaq Ali Trophy

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे