Karnataka State Cricket Association member Sudhindra Shinde arrested for match fixing in KPL | केपीएल स्पॉट फिक्सिंग: बेलागावी पैंथर्स के कोच सुधेंद्र शिंदे को किया गया गिरफ्तार
केपीएल स्पॉट फिक्सिंग: बेलागावी पैंथर्स के कोच सुधेंद्र शिंदे को किया गया गिरफ्तार

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) की प्रबंध समिति के सदस्य सुधेंद्र शिंदे को कर्नाटक प्रीमियर लीग में कथित मैच फिक्सिंग के संबंध में बुधवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। मैच फिक्सिंग के संबंध में शिंदे से दो दिन तक पूछताछ की गयी और फिर उन्हें अंत में गिरफ्तार किया गया। वह केपीएल की एक टीम बेलागावी पैंथर्स के कोच थे।

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘शिंदे ने अली अशफाक तारा के साथ कथित रूप से कुछ मैचों को फिक्स किया था।’’ अधिकारी ने कहा कि शिंदे को बुधवार को हिरासत में ले जाया जायेगा ताकि अन्य के इसमें शामिल होने के बारे में पूछताछ की जा सके। अभी तक शिंदे सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

तारा इस मामले में गिरफ्तार किये जाने वाले पहले व्यक्ति थे। केपीएल स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण तब सामने आया जब बेलारी टस्कर्स के गेंदबाज भावेश गुलेजा ने पुलिस में अंतरराष्ट्रीय सट्टेबाज सय्याम और ड्रमर भावेश बाफना के खिलाफ शिकायत दर्ज की।

Web Title: Karnataka State Cricket Association member Sudhindra Shinde arrested for match fixing in KPL
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे