Karnataka Premier League match fixing case: International bookie Sayyam arrested | KPL मैच फिक्सिंग: इंटरनेशनल बुकी गिरफ्तार, अब तक कई खिलाड़ी भी हो चुके हैं अरेस्ट
कर्नाटक मैच फिक्सिंग मामले में इंटरनेशनल बुकी गिरफ्तार

Highlightsक्राइम ब्रांच ने केपीएल मैच फिक्सिंग मामले में एक इंटरनेशनल बुकी को किया गिरफ्तारअब तक इस लीग में फिक्सिंग के मामले में कोई कोच और खिलाड़ी हो चुके हैं गिरफ्तार

कर्नाटक प्रीमियर लीग (KPL) मैच फिक्सिंग मामले में सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने इंटरनेशनल बुकी सय्याम को गिरफ्तार किया है। वह हरियाणा का रहने वाला है और उसकी गिरफ्तारी के लिए लुक आउट नोटिस जारी किया गया था। 

केपीएल में फिक्सिंग मामले में इससे पहले भी कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। इससे पहले गुरुवार को इस मामले में दो घरेलू क्रिकेटरों को गिरफ्तार किया गया था। 

केपीएम मैच फिक्सिंग मामले में हो चुकी हैं कई गिरफ्तारियां

इस मामले में क्राइम ब्रांच ने बेल्लारी टस्कर्स के कप्तान और कर्नाटक के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज सीएम गौतम और उनके साथी खिलाड़ी अबरार काजी को गिरफ्तार किया था। 

सीएम गौतम और अबरार काजी पर हुबली बनाम बेल्लारी फाइनल मैच को फिक्स करने और धीमी बैटिंग के एवज में 20 लाख रुपये लेने का आरोप है।  

इससे पहले 26 अक्टूबर को केपीएल फ्रेंचाइजी बेंगलुरु ब्लास्टर्स के गेंदबाजी कोच वीनू प्रसाद और बल्लेबाज विश्वनाथ को भी मैच फिक्सिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। 

सितंबर महीने में भी कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) की टीम बेलागावी पैंथर्स के मालिक अली असफाक ठारा को इस लीग में कथित सट्टेबाजी के आरोपों में बेंगलुरु पुलिस की सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) यूनिट ने गिरफ्तार किया था। ये कदम केपीएल के अगस्त में खत्म हुए सीजन में कथित सट्टेबाजी रैकेट की जांच के बाद उठाया गया है।   

2017 में बेलागावी पैंथर्स फ्रेंचाइजी को खरीदने वाले एक ट्रैवल और टूर बिजनेस मैच अली असफाक ठारा को कई दिनों की पूछताछ के बाद सीसीबी द्वारा गिरफ्तार किया गया था। 


Web Title: Karnataka Premier League match fixing case: International bookie Sayyam arrested
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे