केन विलियम्सन ने अनोखे अंदाज में मनाया बर्थडे, मैच के दौरान ही श्रीलंकाई फैंस ने खिलाया केक, देखें वीडियो

Kane Williamson: श्रीलंका के दौरे पर गई न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियम्सन ने गुरुवार को अपना 29वां जन्मदिन अनोखे अंदाज में मनाया, मैच के दौरान खाया श्रीलंका फैंस द्वारा लाया गया केक

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 9, 2019 11:31 AM2019-08-09T11:31:51+5:302019-08-09T11:31:51+5:30

Kane Williamson Celebrates his 29th Birthday in a special way, have birthday cake from Sri Lanka fan | केन विलियम्सन ने अनोखे अंदाज में मनाया बर्थडे, मैच के दौरान ही श्रीलंकाई फैंस ने खिलाया केक, देखें वीडियो

केन विलियम्सन ने मैच के दौरान खाया श्रीलंकई फैन द्वारा लाया गया केक

googleNewsNext

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में अपने कूल अंदाज की वजह से दुनिया भर के फैंस के बीच चर्चित हुए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलिम्यसन ने गुरुवार को फिर से साबित किया कि क्यों वह फैंस के चहेते क्रिकेटर हैं। 

गुरुवार (8 अगस्त) को 29 साल के हुए केन विलियम्सन श्रीलंका बोर्ड इलेवन के खिलाफ प्रैक्टिस मैच के दौरान न्यूजीलैंड के लिए फील्डिंग कर रहे थे, तभी अचानक उन्हें एक ब्रेक के दौरान श्रीलंकाई दर्शकों की तरफ दौड़कर जाते देखा गया।  

विलियम्सन को श्रीलंकाई फैन ने खिलाया केक

दरअसल, विलियम्सन उन श्रीलंकाई फैंस के पास पहुंचे थे, जो उनके लिए बर्थडे केक लेकर आए थे। एक फैन ने केक का एक टुकड़ा विलियम्सन को खिलाया और किवी कप्तान ने भी उस फैन को केक खिलाया। इस दौरान वहां मौजूद अन्य दर्शक विलियम्सन की तस्वीरें खींच रहे थे और उन्हें चीयर कर रहे थे।

प्रैक्टिस मैच के पहले दिन मेहमान न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रीलंका बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन ने मैच के पहले दिन 66 ओवर में 6 विकेट खोकर 323 रन बनाए।

श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 14 अगस्त को गॉल में खेला जाएगा जबकि दूसरा टेस्ट 22 अगस्त से कोलंबो में खेला जाएगा। इसके बाद तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी, जिसके सभी मैच कैंडी में 31 अगस्त, 2 सितंबर और 6 सितंबर को खेले जाएंगे।

Open in app