Kamran criticises PCB for deciding to challenge Umar's ban reduction | उमर अकमल को मिली राहत को चुनौती देने जा रहा पीसीबी, कामरान ने की जमकर आलोचना
उमर अकमल को मिली राहत को चुनौती देने जा रहा पीसीबी, कामरान ने की जमकर आलोचना

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने भ्रष्ट संपर्क की जानकारी नहीं देने पर अपने छोटे भाई उमर अकमल पर लगे प्रतिबंध को कम करने को चुनौती देने के पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के फैसले की आलोचना की है।

पीसीबी के स्वतंत्र निर्णायक न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) फकीर मुहम्मद खोकर ने उमर की अपील पर सुनवाई करते हुए उन पर लगे तीन साल के प्रतिबंध को घटाकर 18 महीने का कर दिया था। न्यायमूर्ति खोकर ने उमर और पीसीबी को उनके फैसले के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय खेल पंचाट (कैस) में अपील दायर करने का विकल्प भी दिया था।

उन्होंने कहा, ‘‘उमर के साथ अन्याय हो रहा है क्योंकि अतीत में इस तरह के मामलों में उसने हमेशा अधिकारियों के साथ सहयोग किया है और इस बार भी उसने अधिकारियों को संपर्क की सूचना नहीं देने की गलती स्वीकार की है। यहां तक कि घटाकर किया गया 18 महीने का प्रतिबंध भी अधिक है।’’ पीसीबी ने कहा कि उन्होंने न्यायमूर्ति खोकर के आदेश की विस्तृत समीक्षा के बाद अपील करने का फैसला किया है।

Web Title: Kamran criticises PCB for deciding to challenge Umar's ban reduction
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे