जोंटी रोड्स ने इन 5 खिलाड़ियों को बताया बेस्ट फील्डर, नंबर वन पर है ये भारतीय क्रिकेटर

जोंटी रोड्स ने आधुनिक युग के 5 बेस्ट फील्डर्स के बारे में बताया है, जिन्होंने हाल के समय में अपनी फील्डिंग से प्रभावित किया है।

By सुमित राय | Published: February 13, 2019 05:01 PM2019-02-13T17:01:31+5:302019-02-13T17:01:31+5:30

Jonty Rhodes names Suresh Raina as the number 1 fielder of the modern era and AB de Villiers on number 2 | जोंटी रोड्स ने इन 5 खिलाड़ियों को बताया बेस्ट फील्डर, नंबर वन पर है ये भारतीय क्रिकेटर

जोंटी रोड्स ने सुरेश रैना को बेस्ट फील्डर बताया है।

googleNewsNext
Highlightsजोंटी रोड्स ने बेस्ट फील्डिंग में नंबर वन पर टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना को रखा।जोंटी रोड्स को उनकी लाजवाब फील्डिंग के लिए जाना जाता है।जोंटी रोड्स की बेस्ट फील्डर्स की लिस्ट में नंबर 2 पर एबी डिविलियर्स हैं।

साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी जोंटी रोड्स को उनकी लाजवाब फील्डिंग के लिए जाना जाता है। 1992 के विश्‍व कप में उन्‍होंने हवा में सुपरमैन की तरह गोता लगाकर बैट्समैन को रन आउट किया था। जोंटी रोड्स ने आधुनिक युग के 5 बेस्ट फील्डर्स के बारे में बताया है, जिन्होंने हाल के समय में अपनी फील्डिंग से प्रभावित किया है।

रैना को बताया नंबर वन फिल्डर

जोंटी रोड्स ने बेस्ट फील्डिंग में नंबर वन पर टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना को रखा। रोड्स ने रैना को नंबर एक पर रखने के लिए तर्क देते हुए कहा कि रैना कठिन परिस्थितियों में भी मैदान में रहते हैं और गेंद को रोकने के लिए कभी नहीं हिचकिचाते हैं। रोड्स ने कहा कि क्षेत्ररक्षण में उनका अपना भी वहीं तरीका था।

रैना के बाद ये खिलाड़ी हैं बेस्ट

जोंटी रोड्स की बेस्ट फील्डर्स की लिस्ट में सुरेश रैना के बाद नंबर 2 पर दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स हैं। इसके बाद उन्होंने पॉल कॉलिंगवुड, हर्शल गिब्स और ऑस्ट्रेलिया के एंड्रयू साइमंड्स को रखा है। साइमंड्स के बारे में रोड्स ने कहा वह पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं, जिन्हें अच्छी तरह से फील्डिंग करते देखा। हर्शल के बारे में रोड्स ने कहा कि वह एक अविश्वसनीय क्षेत्ररक्षक थे।

Open in app