जोफ्रा आर्चर ने ऐसे पूरा किया 'बॉटल कैप चैलेंज', वीडियो देख फैंस रह गए हैरान

आईसीसी वर्ल्ड कप में शानदार गेंदबाजी करने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने अनोखे अंदाज में 'बॉटल कैप' चैलेंज पूरा किया और ट्विटर पर वीडियो शेयर किया।

By सुमित राय | Published: July 23, 2019 11:31 AM2019-07-23T11:31:40+5:302019-07-23T11:31:40+5:30

Jofra Archer takes up Bottle Cap Challenge and completed in unique style | जोफ्रा आर्चर ने ऐसे पूरा किया 'बॉटल कैप चैलेंज', वीडियो देख फैंस रह गए हैरान

जोफ्रा आर्चर ने ऐसे पूरा किया 'बॉटल कैप चैलेंज'

googleNewsNext
Highlightsजोफ्रा आर्चर ने अनोखे अंदाज में 'बॉटल कैप' चैलेंज पूरा किया।जोफ्रा आर्चर ने गेंदबाजी करते हुए बॉटल के कैप को निकाला है।इस चैलेंज के साथ ही आर्चर ने एक खास मैसेज भी शेयर किया है।

आईसीसी वर्ल्ड कप में शानदार गेंदबाजी करने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने अनोखे अंदाज में 'बॉटल कैप' चैलेंज पूरा किया और ट्विटर पर वीडियो शेयर किया। अपनी गेंदबाजी के विरोधी टीम के बल्लेबाजों को परेशान करने वाले आर्चर ने वीडियो में गेंदबाजी करते हुए बॉटल के कैप को निकाला है।

बॉटल कैप चैलेंज को पूरा करने के लिए जोफ्रा आर्चर ने तीन कोका-कोला की बोतलें रखीं और सटीक गेंदबाजी करते हुए एक बॉटल के कैप को हटा दिया। इस चैलेंज के साथ ही आर्चर ने एक खास मैसेज भी शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जब आप खाली बोतलों को रीसाइकल करते हैं तो कैप के साथ भी यही करें।'


जोफ्रा आर्चर से पहले कई क्रिकेटर्स ने बॉटल कैप चैलेंज को एक्सेप्ट किया और पूरा किया। हाल ही टीम टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन ने भी कुछ खास अंदाज में बॉटल कैप चैलेंज को पूरा किया था। धवन ने अपने बल्ले से शॉट लगाकर बॉटल के कैप को जमीन पर गिराया था।


बता दें कि जोफ्रा आर्चर ने आईसीसी विश्व कप में इंग्लैंड को विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाई थी और टूर्नामेंट में 20 विकेट अपने नाम किए थे। जोफ्रा आर्चर मिचेल स्टार्क (27) और लॉकी फर्ग्यूसन (21) के बाद सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज ते।

Open in app