IPL 2020: मैच से पहले जोफ्रा आर्चर ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक, इस वजह से ट्रोल हो गईं अनुष्का शर्मा

बैंगलोर के पास अब भी प्ले-ऑफ में जाने का सुनहरा मौका है। टीम को राजस्थान के खिलाफ शनिवार को होने वाले मुकाबले में जीत की तलाश होगी।

By अमित कुमार | Published: October 17, 2020 12:42 PM2020-10-17T12:42:40+5:302020-10-17T12:42:40+5:30

Jofra Archer Mocks Virat Kohli Dance Bangalore Skipper To Hit Back In Rajasthan Game | IPL 2020: मैच से पहले जोफ्रा आर्चर ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक, इस वजह से ट्रोल हो गईं अनुष्का शर्मा

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsकिंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली मस्ती भरे अंदाज में नजर आए थे।आर्चर ने वीडियो ट्वीट करते हुए विराट पर मजेदार कमेंट किया है।आर्चर के इस ट्वीट को फैंस पसंद कर रहे हैं और लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

अपनी गेंदबाजी से अस सीजन आईपीएल में बल्लेबाजों के पसीने छुड़ाने वाले जोफ्रा आर्चर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। जोफ्रा अक्सर अपनी ट्वीट्स के कारण सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इन दिनों उनका एक और ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में जोफ्रा ने भारतीय कप्तान विराट कोहली का मजाक उड़ाया है।

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली मस्ती भरे अंदाज में नजर आए थे। इसस दौरान का डांस करते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जोफ्रा आर्चर ने इसी वीडियो को देखते हुए कोहली पर कमेंट किया है। आर्चर ने वीडियो ट्वीट करते हुए विराट पर मजेदार कमेंट किया है। आर्चर ने लिखा, 'जब लड़की आप से कहे कि दरवाजा बंद कर लो।'

आर्चर के इस ट्वीट को फैंस पसंद कर रहे हैं और लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तो आर्चर के इस ट्वीट पर विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा को भी ट्रोल किया है। वहीं आरसीबी को अपना पिछला मुकाबला पंजाब के हाथों हारना पड़ा था। इस मैच के दौरान विराट कोहली के फैसलों पर कई तरह के सवाल भी खड़े किए गए थे।

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने कुछ गलत फैसलों के कारण हार झेलने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) की टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना अगला मैच खेलेगी। विराट कोहली की टीम की कोशिश इस मैच को जीतकर वापस प्लेऑफ की दौड़ में शामिल होने की होगी। आरसीबी ने अब तक अपने आलराउंड प्रदर्शन से आठ में से पांच मैच जीते हैं लेकिन किंग्स इलेवन के खिलाफ गुरुवार को आठ विकेट से हार के दौरान उसने कुछ गलतियां की जो उसे आखिर में भारी पड़ी।

Open in app