Jofra Archer and Rory Burns handed England cricket central contracts | एशेज में शानदार प्रदर्शन का इनाम, जोफ्रा आर्चर समेत इन खिलाड़ियों को किया गया कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में शामिल
एशेज में शानदार प्रदर्शन का इनाम, जोफ्रा आर्चर समेत इन खिलाड़ियों को किया गया कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में शामिल

तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के विश्व कप और एशेज में शानदार प्रदर्शन को देखते हुए इंग्लैंड ने उन्हें टेस्ट और सीमित ओवरों की क्रिकेट के लिये केंद्रीय अनुबंध में शामिल किया है। विश्व कप के सफल अभियान में इंग्लैंड की तरफ से सर्वाधिक विकेट लेने वाले 24 वर्षीय आर्चर ने इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों में 20.27 की औसत से 22 विकेट लिये।

बारबाडोस में जन्में आर्चर ने पिछले साल ही इंग्लैंड की तरफ से खेलने का अधिकार हासिल किया था। वह उन दस खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्हें 2019-20 सत्र के लिये टेस्ट अनुबंध दिया गया है।

इन खिलाड़ियों में सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स भी शामिल हैं जिन्होंने एशेज में अच्छा प्रदर्शन किया था। स्पिनर मोईन अली और आदिल राशिद को टेस्ट अनुबंध से बाहर कर दिया गया लेकिन वे सीमित ओवरों के अनुबंध में शामिल 12 खिलाड़ियों में बने हुए हैं।


Web Title: Jofra Archer and Rory Burns handed England cricket central contracts
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे