Joe Root reminds England of West Indies' bowling depth ahead of Test series | वेस्टइंडीज की गेंदबाजी से घबराए इंग्लैंड के कप्तान जो रूट, बोले- हमें बेहतर तैयारी करनी होगी
वेस्टइंडीज की गेंदबाजी से घबराए इंग्लैंड के कप्तान जो रूट, बोले- हमें बेहतर तैयारी करनी होगी

Highlightsइंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज से होगी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट वापसी।8 जुलाई से शुरू होगी श्रृंखला।

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने कहा कि वेस्टइंडीज के पास ‘घातक’ गेंदबाजी आक्रमण है और आठ जुलाई से शुरू होने वाली तीन मैचों की श्रृंखला के लिए उनकी टीम को अच्छी तैयारी करनी होगी।

इंग्लैंड को पिछले साल वेस्टइंडीज दौरे पर 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था। साउथम्पटन के एजेस बाउल से शुरु होने वाली विजडन ट्रॉफी श्रृंखला को अपने पास बरकरार रखने के लिए वेस्टइंडीज की टीम अपने तेज गेंदबाजों पर ज्यादा भरोसा करेगी।

रूट ने बीबीसी स्पोर्ट्स से कहा, ‘‘हमें वेस्टइंडीज की मजबूती के बारे में पता है। जो चीज उन्हें खास बनाती है, वह है उनका घातक गेंदबाजी आक्रमण। यह जरूरी है कि हम अच्छी तरह तैयारी करें।’’ अपने प्रतिद्वंद्वी कप्तान जेसन होल्डर के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे सम्मानित खिलाड़ियों में से एक है।’’ होल्डर ने पिछली श्रृंखला के दूसरे टेस्ट में दोहरा शतक लगया था और श्रृंखला में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।

 

Web Title: Joe Root reminds England of West Indies' bowling depth ahead of Test series
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे