jayant yadav take wicket shikhar dhawan very first over in ipl final | VIDEO: रोहित शर्मा के प्लान में फंस गए 'गब्बर', जयंत यादव की गेंद पर कुछ इस तरह हुए बोल्ड
मुंबई इंडियंस की टीम। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsदिल्ली की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी और 3 ओवर में दिल्ली ने 2 विकेट खो दिए थे।रोहित शर्मा ने फाइनल मैच में जयंत यादव को मौका दिया।रोहित का इस फैसले को जयंत ने सही साबित किया।

मुंबई के सामने एक बार फिर दिल्ली के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज फ्लॉप साबित रहे। ट्रेंट बोल्ट ने पहले ही ओवर में मार्कस स्टोइनिस को क्विंटन डिकॉक के हाथों कैच आउट कराया। अजिंक्य रहाणे एक बार फिर रन बनाने में नाकाम रहे। रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में पावरप्ले में सही गेंदबाजों का चयन किया और दिल्ली को बैकफुट पर धकेल दिया।  

रोहित शर्मा ने फाइनल मैच में जयंत यादव को मौका दिया। रोहित का यह फैसले को जयंत ने सही साबित किया। जयंत यादव ने इस सीजन दिल्ली के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले शिखर धवन को अपनी गेंद पर बोल्ड किया। रोहित शर्मा ने मैच से पहले ही कहा था कि दिल्ली के पास बाएं हाथ के बल्लेबाज अधिक हैं, इस वजह से उन्होंने जयंत को खिलाने का फैसला किया। 

दिल्ली की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी और 3 ओवर में दिल्ली ने 2 विकेट खो दिए थे। पहला ओवर ट्रेंट बोल्ट ने कराया था, जिसकी पहली गेंद पर उन्होंने मार्कस स्टोइनिस को आउट किया था। इसके बाद जयंत ने धवन को अपने जाल में फंसाने का काम किया। दिल्ली के लिए श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत को फाइनल में बड़ा स्कोर खड़ा करना होगा। 

Web Title: jayant yadav take wicket shikhar dhawan very first over in ipl final

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे