Jay Shah shares first pictures of Abu Dhabi's Sheikh Zayed Stadium as MI, CSK prepare for opener | IPL 13 के लिए पूरी तरह से तैयार UAE, जय शाह ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
जय शाह ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

Highlightsआईपीएल के लिए तैयार यूएई।बीसीसीआई सचिव जय शाह ने शेयर की तस्वीरें।बेहद खूबसूरत नजर आ रहे स्टेडियम।

इंडियन प्रीमियर लीग-2020 की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है। इस सीजन का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है। ये मैच शाम साढ़े 7 बजे से शुरू होगा। आईपीएल के 24 मैच दुबई में, 20 मैच अबु धाबी में और 12 मैच शारजाह में होंगे।

जय शाह ने शेयर की तस्वीरें

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यूएई के क्रिकेट मैदानों की खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "तीन दिन बाकी! दुबई और अबू धाबी के स्टेडियम की क्या शानदार तस्वीरें हैं। यूनाइटेड अरब अमीरात साल के सबसे बहुप्रीतिक्षित टूर्नामेंट #IPL2020 के आयोजन के लिए तैयार है। दुनिया तैयार है, और हम भी।"

तीन वेन्यू पर खेले जाएंगे मुकाबले

भारत में कोविड-19 के मामलों के बढ़ने के कारण विश्व की सबसे बड़ी टी20 लीग का आयोजन इस साल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के तीन स्थानों दुबई, अबू धाबी और शारजाह में किया जाएगा।

टूर्नामेंट के उदघाटन मैच के बाद अगले दिन दुबई में दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब आमने सामने होंगे, जबकि 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मैच होगा। शारजाह में पहला मैच 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा।

10 दिन होंगे डबल हेडर मैच

आईपीएल-13 में कुल दस दिन डबल हेडर मैच (एक ही दिन में 2 मुकाबले) खेले जाएंगे। इनमें पहला मैच भारतीय समयानुसार साढ़े 3 बजे से,  जबकि दूसरा मुकाबला शाम साढ़े 7 बजे से शुरू होगा।

आईपीएल 2020 के प्लेऑफ के स्थानों की घोषणा बाद में की जाएगी। फाइनल 10 नवंबर को होगा। यह टूर्नामेंट कुल 53 दिन तक चलेगा और इस तरह से यह आईपीएल के इतिहास में सबसे लंबा चलने वाला सत्र बन जाएगा।

Web Title: Jay Shah shares first pictures of Abu Dhabi's Sheikh Zayed Stadium as MI, CSK prepare for opener
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे