जसप्रीत बुमराह इन दो हॉट एक्ट्रेसेस को कर चुके हैं डेट, देखें बोल्ड फोटोज!

जसप्रीत बुमराह अब टीम इंडिया के पोस्टर ब्वॉय बन चुके हैं और अब उनका नाम फिल्म अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जाने लगा है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 10, 2019 12:43 PM2019-10-10T12:43:06+5:302019-10-10T12:43:06+5:30

Jasprit Bumrah has dated these two south indian actresses anupama parameswaran and rashi khanna hot and sexy photos | जसप्रीत बुमराह इन दो हॉट एक्ट्रेसेस को कर चुके हैं डेट, देखें बोल्ड फोटोज!

जसप्रीत बुमराह इन दो एक्ट्रेसेस को कर चुके हैं डेट

googleNewsNext
Highlightsजसप्रीत बुमराह ने अपने बचपन के स्ट्रगल की स्टोरी शेयर की है।जसप्रीत बुमराह का बचपन काफी संघर्ष भरा रहा।हालांकि बुमराह अब टीम इंडिया के पोस्टर ब्वॉय बन चुके हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने बचपन के दिनों के बारे में बताकर लोगों को चौंका दिया है। बुमराह ने कहा है कि उन्होंने एक ऐसा समय भी देखा है जब उनके पास केवल एक जोड़ी जूते और टी-शर्ट हुआ करता था। बुमराह ने पांच साल की उम्र में ही अपने पिता को खो दिया था और उनका बचपन काफी संघर्ष भरा रहा।

अपनी गेंदबाजी से वर्ल्ड के बड़े बल्लेबाजों को परेशान करने वाले जसप्रीत बुमराह अब टीम इंडिया के पोस्टर ब्वॉय बन चुके हैं और अब उनका नाम फिल्म अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जाने लगा है। हालांकि अभी तक खुलकर यह बात सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जाता है कि जसप्रीत बुमराह साउथ की दो एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं।

अनुपमा परमेश्वरन को कर रहे हैं डेट!

जसप्रीत बुमराह और अनुपमा परमेश्वरन के अफेयर की खबरे आम हैं और कई रिपोर्ट्स में कहा जा चुका है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 23 साल की अनुपमा ने हाल ही में रिलेशनशिप की बातों को नकार दिया था और कहा था कि बुमराह बस अच्छे दोस्त हैं। 

25 साल के जसप्रीम बुमराह की तरह अनुपमा परमेश्वरन ने भी कम उम्र में ही साउथ की फिल्मों में जलवा दिखाना शुरू कर दिया था। अनुपमा ने 2015 में 19 साल की उम्र में फिल्म 'प्रेमन' से बड़े परदे पर कदम रखा था और चर्चा में आ गई थीं। 

अपने छोटे से करियर में तीन अवॉर्ड जीत चुकीं अनुपमा परमेश्वर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 57 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं।

राशि खन्ना के साथ ही जुड़ चुका है बुमराह का नाम

अनुपमा परमेश्वरन के अलावा यह भी खबर आई थी कि जसप्रीत बुमराह तेलुगू एक्ट्रेस राशि खन्ना को डेट कर रहे हैं। हालांकि एक चैट शो में राशि ने अपने अफेयर की बातों को बेबुनियाद बताया था और कहा था मुझे पता भी नहीं कि ये कौन हैं। मैं बस जानती हूं कि वो एक क्रिकेटर हैं। इससे ज्यादा कुछ नहीं है। 

हालांकि इसके बावजूद दोनों के रिलेशन की चर्चा होती रहती है। जसप्रीत के पहले राशि का नाम एक्टर नागा शोर्या के साथ भी जुड़ चुका है। राशि पिछले साल आई फिल्म 'थोली प्रेमा' से चर्चा में आई थीं और यह फिल्म काफी हिट हुई थी। इसके बाद उन्होंने तमिल फिल्मों में भी डेब्यू किया और वहां भी सफलता हासिल की। 

राशि खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। राशि को इंस्टाग्राम पर 3.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

Open in app