Jasprit Bumrah breaks silence after being trolled for transparent underwear | जसप्रीत बुमराह कोहली के साथ तस्वीर में 'ट्रांसपेरेंट अंडरवियर' को लेकर हुए ट्रोल, दिया जोरदार जवाब
जसप्रीत बुमराह कोहली के साथ अपनी तस्वीर को लेकर हुए ट्रोल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले कैरेबियाई जोली बीच पर टीम इंडिया के साथ जमकर मस्ती की थी। 

बुमराह ने इंस्टाग्राम पर कप्तान विराट कोहली के साथ इस बीच की एक तस्वीर शेयर की थी। 

लेकिन अपनी इस तस्वीर को लेकर जसप्रीत बुमराह ट्रोल हो गए। फैंस के मुताबिक, बुमराह ने इस तस्वीर में 'ट्रांसपेरेंट अंडरवियर' पहन रखी थी और उन्होंने गलती से ये तस्वीर सोशल मीडिया में अपलोड कर दी थी। 

तस्वीर को लेकर ट्रोल होने के बाद बुमराह ने दी सफाई

अपनी इस तस्वीर पर अपने पहनावे को लेकर ट्रोल होने के बाद जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम पर सफाई दी। बुमराह ने लिखा, 'मजेदार तथ्य: इन दिनों प्रकाश और परछाई की समझ होना आसान नहीं है। उम्मीद है कि आप लोग इससे जल्द उबरेंगे।' 

जसप्रीत बुमराह ने अपने ट्रोलर्स को दिया जोरदार जवाब
जसप्रीत बुमराह ने अपने ट्रोलर्स को दिया जोरदार जवाब

25 वर्षीय बुमराह ने गुरुवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटीगा में शुरू हुए पहले टेस्ट के दूसरे दिन अपनी शानदार गेंदबाजी से नया इतिहास रच दिया।

उन्होंने डेरेन ब्रावो को आउट कर टेस्ट क्रिकेट में अपने 50 विकेट पूरे किए, अपने दसवें टेस्ट में ये उपलब्धि हासिल करते हुए वह टेस्ट क्रिकेट में भारत के लिए सबसे तेज 50 विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज बन गए।  

साथ ही जसप्रीत बुमराह टेस्ट क्रिकेट में सबसे कम गेंदों में 50 विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज बन गए, उन्होंने रविचंद्रन अश्विन का रिकॉर्ड तोड़ा। बुमराह ने अपने 50 टेस्ट विकेट के लिए 2465 गेंदें लीं, जबकि अश्विन ने ये उपलब्धि 2597 गेंदों में हासिल की थीं। 


Web Title: Jasprit Bumrah breaks silence after being trolled for transparent underwear
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे